Up Election 2022

Akhilesh Yadav ने मतदान से पहले जताई जबरन वोटिंग की आशंका, कहा जिला पंचायत चुनाव में अधिकारियों ने BJP के पक्ष में करवाई थी वोटिंग

Janjwar Desk
28 Jan 2022 2:31 PM GMT
UP Election 2022 : यूपी में दूसरे चरण की वोटिंग जारी, अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने जनता से ऐसे की वोट डालने की अपील
x

अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने जनता से ऐसे की वोट डालने की अपील

Akhilesh Yadav : अखिलेश यादव ने कहा कि आज भी भाजपा आंकड़ों से खिलवाड़ कर रही है जब भाजपा घिर जाती है तो बुनियादी मु्द्दों से हटकर काम करती है...

Akhilesh Yadav : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमला करने का मौका नहीं चूक रहे हैं। इसी बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) के साथ मुजफ्फरनगर में संयुक्त प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमले बोले। अखिलेश यादव ने कहा कि जैसे जिला पंचायत चुनावों में अधिकारियों ने भाजपा के पक्ष में वोटिंग करवाई थी, इस चुनाव में भी लोगों पर दबाव बना रहे हैं।

सपा प्रमुख ने कहा, भाजपा का न्योता कौन स्वीकार कर रहा है, उनके हालात ऐसे हैं, सोचो उन्हें न्योता देना पड़ रहा है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के लोग कोरोना फैलाने के लिए पर्चा भी थूक लगाकर बांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को चुनाव आयोग को तुरंत रोक देना चाहिए, जो ये भूल गए हों कि कोरोना फैलता कैसे है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि आज भी भाजपा (BJP) आंकड़ों से खिलवाड़ कर रही है जब भाजपा घिर जाती है तो बुनियादी मु्द्दों से हटकर काम करती है। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि इस इलाके में गंगा-जमुनी तहजीब, आपसी भाईचारा के साथ आप इस चुनाव में भी नकारात्मक सोच को नकारने का काम करेंगे।

रोजगार के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि बेरोजगारी जैसे असल मुद्दों पर भटकाने के लिए भाजपा अभी भी पुराने मुद्दे उठा रही है। वहीं रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी और खुद को किसान का बेटा बताते हुए उन्होंने कहा कि ये जोड़ी किसानों के हक के लिए आखिरी वक्त तक लड़ेगी।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होना है। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी, दूसरे 14 फरवरी, तीसरा 20 फरवरी, चौथी चरण का 23 फरवरी, पांचवें चरण का 27 फरवरी, छठे चरण का 3 मार्च और अंतिम व सातवां चरण का मतदान 7 मार्च को होगा। 10 मार्च को चुनाव नतीजे सामने आएंगे।

Next Story

विविध