Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

Bijnor News: बिजनौर में ग्रामीणों ने घेरा तो भाजपा प्रत्याशी के समर्थक ने निकाल लिया तमंचा- Video Viral

Janjwar Desk
24 Jan 2022 4:00 AM GMT
Bijnor News: बिजनौर में ग्रामीणों ने घेरा तो भाजपा प्रत्याशी के समर्थक ने निकाल लिया तमंचा- Video Viral
x
Bijnor News: गाड़ी में बैठे भाजपा प्रत्याशी के समर्थक जिसे प्रशांत कनौजिया के रूप में पहचाना जा रहा, तमंचा निकाल लिया है। जिसे वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है...

Bijnor News: उत्तर प्रदेश में चुनावी बेला शुरू ही होने वाली है। तमाम नेताओं के दल बदल कर लेने के बाद अब दमखम दिखाने का सिलसिला शुरू हो गया है। जनता भी पूरी तरह तैयार नजर आ रही। सूबे के कई जिलों से भाजपा विधायकों और मंत्रियों को खदेड़े जाने की बातें भी सामने आ रही हैं। विक्रम सिंह, केशव मौर्य तक इसी कड़ी में हैं, जिन्हें बीते दिन अपनी ही विधानसभा में लानत-मलानत का सामना करना पड़ा।

सोशल मीडिया पर इस दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ लोग इसे मुजफ्फरनगर से जोड़ रहे लेकिन यह वीडियो असल में बिजनौर से वायरल हुआ है। बिजनौर के हल्दौर थानाक्षेत्र का यह मामला अब सोशल मीडिया की सुर्खियां बन रहा है। गाड़ी में बैठे भाजपा प्रत्याशी के समर्थक जिसे प्रशांत कनौजिया के रूप में पहचाना जा रहा, तमंचा निकाल लिया है। जिसे वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है।

वायरल हुए इस वीडियो में भावी विधायक के समर्थक कुछ लोगों से बहस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आवाज आ रही 'गुंडाराज बीजेपी' इस दौरान चौतरफा शोर सुनाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि जनसंपर्क करने गये भाजपा प्रत्याशी का ग्रामीणों ने विरोध किया। जिसके बाद यह घटना हुई। घटना में प्रत्याशी समर्थक प्रशांत चौधरी ने तमंचा निकाल लिया।

वीडियो में प्रत्याशी की गाड़ी का नंबर भी दिख रहा है। UP 14 EU 9364 नंबर की मैग्नाइट में पीले कपड़े पहनकर बैठे नेताजी अब सुर्खियों में हैं। बता दें कि विपक्ष पर हमलावर रहने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेता सरकार बनने के बाद से अब तक, जब आचार संहिता लागू हो चुकी है लेकिन इस तरह की जबरिया गुंडई रूकने का नाम नहीं ले रही है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि, थाना हल्दौर में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। विधिक कार्यवाही प्रचलित है। जनज्वार ने बिजनौर पुलिस से संपर्क करने का भी प्रयास किया लेकिन खबर लिखे जाने तक फोन नहीं उठाया जा सका।

Next Story

विविध