Up Election 2022

BJP Leader Kanpur : 'कहो..भाजपाई हो, जिस भाषा में समझोगे उसी भाषा में समझाएंगे', भाजपा नेता का बुजुर्ग को धमकाते वायरल वीडियो क्या है सच्चाई

Janjwar Desk
2 Feb 2022 8:11 AM GMT
BJP Leader Kanpur :  कहो..भाजपाई हो, जिस भाषा में समझोगे उसी भाषा में समझाएंगे, भाजपा नेता का बुजुर्ग को धमकाते वायरल वीडियो क्या है सच्चाई
x

(बुजुर्ग को धमकाते भाजपा पार्षद राघवेंद्र मिश्रा)

BJP Leader Kanpur : बुजुर्ग का कहना था कि वे भाजपा का जबरन समर्थन क्यों करें, नहीं करेंगे। वायरल वीडियो पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी कमेंट किया और लिखा हिंदुत्ववादियों की राजनीति या गुंडागर्दी...

BJP Leader Kanpur : उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) के गोविंदनगर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 91 के भाजपा पार्षद राघवेंद्र मिश्रा (BJP Councilor Raghvendra Mishra) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो में वह एक वरिष्ठ नागरिक को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं कि वे खुद को भाजपाई कहें और समर्थन करेंगे। बुजुर्ग ने ऐसा करने से इनकार किया तो पार्षद उनके कपड़े खींचने लगे। पार्षद कहते हैं जैसी भाषा में समझोगे वैसी ही भाषा में समझाएंगे।

बुजुर्ग का कहना था कि वे भाजपा (BJP) का जबरन समर्थन क्यों करें, नहीं करेंगे। वायरल वीडियो पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी कमेंट किया और लिखा हिंदुत्ववादियों की राजनीति या गुंडागर्दी।

वहीं राहुल गांधी के ट्वीट पर एबीपी न्यूज की एंकर भाजपा नेता के बचाव में उतरी और अपने ट्वीट में लिखा- राहुल जी आपकी जानकारी के लिए ये वीडियो ट्वीट कर रही हूं, नफरत नहीं मुहब्बत है..यहा मनभेद नहीं मतभेद हैं। हिंदुत्ववादियों की राजनीति में चाचा भतीजे का लोकतांत्रिक प्रेम छुपा हुआ है।

इसके साथ ही उन्होंने एक दूसरा वीडियो ट्वीट किया है जिसमें कथित तौर पर बुजुर्ग खुद को आरोपी पार्षद के पड़ोस का चाचा होने का दावा कर रहे हैं। वीडियो में बुजुर्ग कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि हम केवल मजाक कर रहे थे कि मुझे भाजपा में क्यों शामिल होना चाहिए। बुजुर्ग का कहना है कि पार्षद के पिता का उनसे मित्रता और पारिवारिक संबंध है। हालांकि हम लोग अलग-अलग पार्टी से संबंध रखते हैं लेकिन आपसी स्नेह कायम है।

उन्होंने कहा कि बातचीत के दौरान पार्षद ने कहा कि हमारी पार्टी में आ जाओ, हमने कहा क्यों आ जाएं। हम लोग केवल आपस में एक दूसरे पर स्नेहवश तेज आवाज में बात कर रहे थे किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लड़ाई या धमकी जैसी कोई बात नहीं थी।

Next Story