Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

BJP MLA Vikram Saini : वोट मांगने गए BJP नेता को ग्रामीणों ने दौड़ाया, हाथ जोड़ कर भागे नेता जी, यहाँ का है मामला

Janjwar Desk
20 Jan 2022 7:37 AM GMT
BJP MLA Vikram Saini : वोट मांगने गए BJP नेता को ग्रामीणों ने दौड़ाया, हाथ जोड़ कर भागे नेता जी, यहाँ का मामला
x

(गुस्साई भीड़ के सामने हाथ जोड़कर भागे भाजपा विधायक विक्रम सैनी)

BJP MLA Vikram Saini : वीडियो में गुस्साई भीड़ बार-बार यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि 'विधायक जी इस बार विधायक बनकर दिखा दो', वीडियो में विक्रम सैनी लोगों से घिरे हुए नजर आ रहे हैं....

BJP MLA Vikram Saini : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के लिए सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है। प्रदेश में पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है। ऐसे में इन दिनों प्रत्याशी गली-गली में पहुंच रहे हैं और जनता को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन कई जगह नेताओं को उल्टे पांव दौड़ने को मजबूर होना पड़ रहा है। मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) की खतौली विधानसभा सीट (Khatauli Seat) से भाजपा के उम्मीदवार विक्रम सैनी (BJP MLA Vikram Saini) को ग्रामीणों के आक्रोश का ऐसा सामना करना पड़ा कि उन्हें अपनी गाड़ी में बैठकर भागना पड़ा।

हाथ जोड़कर भागे विक्रम सैनी

खबरों के मुताबिक विक्रम सैनी (BJP MLA Vikram Saini) अपने क्षेत्र के गांव मनव्वरपुर में एक मीटिंग के संबंध में पहुंचे थे। लेकिन ग्रामीणों ने विक्रम सैनी को खदेड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में भाजपा विधायक विक्रम सैनी गाड़ी में हाथ जोड़ते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

'इस बार विधायक बनकर दिखा दो'

वीडियो में गुस्साई भीड़ बार-बार यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि 'विधायक जी इस बार विधायक बनकर दिखा दो', वीडियो में विक्रम सैनी (BJP MLA Vikram Saini) लोगों से घिरे हुए नजर आ रहे हैं जिसके बाद उन्हें बॉडीगार्ड वहां से निकालकर गाड़ी में ले जाता है और फिर वो वहां से चले जाते हैं।

'सिर्फ दो लड़के कर रहे थे मेरा विरोध'

विधायक ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि जो लोग उनके दौरे का विरोध कर रहे थे वे शराब के नशे में थे। विक्रम सैनी ने कहा, मनव्वरपुर गांव में सैनी समाज की एक मीटिंग थी जिसमें हिस्सा लेने गए थे वहां दो लड़के थे जिन्होंने शराब पी रखी थी। केवल वहीं विरोध कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वो पहले भी गठबंधन प्रत्याशी राजपाल सैनी के साथ थे और अब भी हैं। केवल दो लोगों ने मेरा विरोध किया बकि गांव मेरे साथ है।

चंदौसी विधायक का भी हो चुका विरोध

बता दें कि चुनाव से पहले नेताओं और उम्मीदवारों के विरोध के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। हाल ही में संभल के चंदौसी विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक और प्रदेश में माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री गुलाब देवी को भाजपा द्वारा एक बार फिर प्रत्याशी बनाए जाने के विरोध में मोर्चा खोलते हुए पार्टी के 200 बूथ अध्यक्षों समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया था।

सात चरणों में होगा चुनाव

बता दें उत्तर प्रदेश की 403 सीटों पर 10 फरवरी से मतदान शुरु होगा। मतदान सात चरणों में होना है। प्रदेश में 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होना है। 10 मार्च को नतीजे सामने आएंगे।

Next Story

विविध