Up Election 2022

Chandrashekhar Azad : 'मैं मई-जून की गर्मी में भी 'शिमला' बना देता हूं...', योगी के इस बयान पर चंद्रशेखर और ओपी राजभर के बेटे ने ऐसे किया पलटवार

Janjwar Desk
31 Jan 2022 8:00 AM GMT
Chandrashekhar Azad : मैं मई-जून की गर्मी में भी शिमला बना देता हूं..., योगी के इस बयान पर चंद्रशेखर और ओपी राजभर के बेटे ने ऐसे किया पलटवार
x

(योगी के बयान पर चंद्रशेखर का पलटवार)

Chandrashekhar Azad : मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि ये गर्मी जो कैराना और मुजफ्फरनगर में कुछ दिखाई दे रही है न.. मैं मई और जून की गर्मी में शिमला बना देता हूं....

Chandrashekhar Azad : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के लिए राजनीतिक दलों के द्वारा प्रचार का दौर जारी है। पहले चरण के मतदान के लिए दस दिन का समय बचा है इसलिए नेताओं ने एक दूसरे पर हमले तेज कर दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को हापुड़ के पिलखुआ में मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये गर्मी जो कैराना और मुजफ्फरनगर (Kairana And Muzaffarnagar) में कुछ दिखाई दे रही है न.. मैं मई और जून की गर्मी में शिमला बना देता हूं। मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद अब विपक्षी उम्मीदवारों ने पलटवार किया है।

योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने अपने ट्वीट में लिखा- मई और जून की गर्मी में मुख्यमंत्री शिमला बना सकते हैं। लेकिन उनके गृह जनपद में एक मां न्याय के लिए आंखों में आंसू के लिए भटक रही है। उसे न्याय नहीं दिला सकते। आज देखा करीब से गोरखपुर (Gorakhpur) में बहुत लोग दर्द छिपाए बैठे हैं। आंसुओं का हिसाब देना होगा बाबा।

वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर ने भी सीएम योगी पर हमला बोला और कहा कि संत इस तरह की भाषा नहीं बोल सकता, यह भाषा तो एक गुंडे की है। वैसे ऐसे गुंडों को फिर रोने का समय आ गया है। उत्तर प्रदेश की जनता परिवर्तन करने जा रही है। योगी आदित्यनाथ के बयान पर आम लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

अशोक कुमार गहलोत नाम के यूजर ने उनका एक पुराना वीडियो साझा किया जिसमें योगी आदित्यनाथ संसद में रोते हुए नजर आ रहे हैं। अशोक कुमार ने तंज कसते हुए लिखा- ज्यादा ना उछलिये, और ये औरों की गर्मी की छोड़िये, अपनी गर्मी का ध्यान रखियेगा कहीं फिर से आँसूओ से ठंडी ना करनी पड़े?

एक दूसरे यूजर भास्कर यादव ने भी योगी आदित्यनाथ के पुराने वीडियो का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा- ये जो मैं वाली भाषा बोल रहे हैं ना यह आप नहीं आपकी कुर्सी बोल रही है। बिना कुर्सी के ये हो जाती है तुम्हारी हालत।

सैय्यद जैम हैदर ने अपने ट्वीट में लिखा- साहब का यह है नया भारत के मुख्यमंत्री की भाषा, बधाई हो मोदी जी।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव सात चरणों में होना है। पहले चरण का मतदान पश्चिमी उत्तर प्रदेश में होना है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किसान आंदोलन का असर देखने को मिल रहा है, इसलिए भाजपा के कई नेताओं को वहां जाने पर जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ा है। चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे।

Next Story

विविध