Up Election 2022

छोटे टेनी की जमानत के बाद लखीमपुर की धरती से गरजे अमित शाह, कहा- 'अबकी बार 300 पार'

Janjwar Desk
17 Feb 2022 10:25 AM GMT
upchunav2022
x

(लखीमपुर पहुँचे अमित शाह ने मुफ्त राशन पर भी बात की) 

जनता भुखमरी से न मरे इसलिए मोदी जी ने देश की 80 करोड़ गरीब जनता को मुफ्त राशन दिया। हर घर के प्रत्येक व्यक्ति तक इसका लाभ पहुँचा है। योगी जी ने तेल, चना, चीनी और नमक तक दिया है। जनता ने मुफ्त में बड़ा लाभ उठाया है...

UP Election 2022: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) लखीमपुर खीरी में आज रैली करने पहुँचे थे। इस दौरान उन्होने समाजवादी पार्टी, बसपा व कांग्रेस पर शब्दबाण चलाने से नहीं चूके। साथ ही उन्होने अबकी बार फिर से तीन सौ पार का नारा भी लगवाया। इससे पहले उन्होने करहल में भी एक रैली की जहां से अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं।

आपको बता दें कि गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) के सुपुत्र आशीष टेनी (Ashish Teni) को बीती मंगलवार जेल से रिहा कर दिया गया है। आशीष पर 3 किसानों सहित एक स्थानीय पत्रकार रमन कश्यप को जीप से कुचलने का संगीन आरोप लगा था। दोष सिद्ध होने के बाद उन्हें जेल भेजा गया था। लेकिन महज चार महीनों के अंदर ही आशीष को जमानत मिल गई।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने आशीष टेनी को जमानत मिलने का विरोध किया है। जिसके चलते वह पूरे यूपी में घूम-घूमकर भाजपा के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं। उन्होने किसानों के हत्यारे को जमानत देने का विरोध करते हुए चुनाव बाद देशव्यापी आदोलन छेड़ने की भी बात कही है।

अमित शाह ने इससे पहले करहल में एसपी सिंह बघेल के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया। इस सभा में मौजूद जनता से उन्होने कहा की पश्चिमी यूपी के लोगों ने भाजपा को 300 पार पहुँचाने की नींव डाल दी है। पूर्वी यूपी के लोग भी भाजपा को 300 पार पहुँचाने का काम करेंगे।

इस दौरान उन्होने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को घेरने की कोशिश भी की। उन्होने कहा हमारी सरकार में गुंडे माफिया जेल में हैं। आजम खान, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जेल में हैं। सपा सरकार आएगी तो ये लोग बाहर आकर फिर से आतंक फैलाएंगे।

राशन का भी दिया हवाला

अमित शाह ने करहल की जनता को संबोधित करते हुए अपने राशन का फ्री दिए जाने की योजना का बखान किया। उन्होने कहा कि महामारी के दौरान जनता भुखमरी से न मरे इसलिए मोदी जी ने देश की 80 करोड़ गरीब जनता को मुफ्त राशन दिया। हर घर के प्रत्येक व्यक्ति तक इसका लाभ पहुँचा है। योगी जी ने तेल, चना, चीनी और नमक तक दिया है। जनता ने मुफ्त में बड़ा लाभ उठाया है।

Next Story

विविध