Up Election 2022

UP Election 2022: एक्जिट पोल से पहले ही रो दिए CM योगी तो देखिए लोगों ने क्या-क्या किए कमेंट...

Janjwar Desk
7 March 2022 11:44 AM GMT
upchunav2022
x

(एक इंटरव्यू के दौरान भावुक हो गये सीएम योगी आदित्यनाथ)

UP Election 2022: सीएम योगी (CM Yogi) भावुक हो गए। बोले लेकिन इलेक्शन के बाद मिलने जरूर जाऊंगा। वहीं, योगी के रोने पर आए लोगों के कमेंट दूसरी ही कहानी कह रहे हैं...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 चुनाव के लिए आज अंतिम चरण है। सातवें चरण में 54 सीटों पर वोटिंग हो रही है। वोटिंग खत्म होते ही एक्जिट पोल आएंगे। शाम 6 बजे के बाद एग्जिट पोल दिखने शुरू हो जाएंगे। आज ये शुरू होने वाले ये एग्जिट पोल (Exit Poll) उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में हुए विधानसभा चुनावों के भी रहेंगे।

इस बीच योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) एक इंटरव्यू के दौरान भावुक हो गए। इंटरव्यू के दौरान योगी से उनकी मां के बारे में सवाल पूछे गए। मां को याद कर योगी भावुक हो गए। सीएम योगी ने बताया कि मेरी मां से 2 सालों से बात नहीं हुई है, लेकिन इलेक्शन के बाद मिलने जरूर जाऊंगा। लेकिन योगी के रोने पर आए लोगों के कमेंट कुछ दूसरी ही बात कह रहे हैं।

योगी के रोने पर लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

उन्होंने आगे कहा कि 2 साल पहले मेरे पिताजी का निधन हुआ था। उसके बाद मैं जा नहीं पाया था। मैं तब से भय के मारे भी और संकोच के मारे बात नहीं कर पाया। मैं आज जो कुछ भी हूं कि मां की कृपा की वजह से ही हूं। बचपन में मेरी पहली शिक्षक मेरी मां ही थी। अक्षर का ज्ञान उन्होंने ही मुझे दिया है।

योगी ने कहा कि हमने जो वादे 2017 में किये थे सभी को पूरे किए। पूरी पारदर्शिता और ईमानदारी के साथ सभी योजनाओं को लागू किया। सीएम योगी ने आगे डिंपल यादव पर भी निशाना साधा। डिंपल यादव के भगवा वाले बयान पर सीएम योगी ने एक अन्य इंटरव्यू में कहा कि यह सब संगत का असर है। उनकी पार्टी को और उनकी पार्टी के अध्यक्ष को देश के संतो से माफी मांगनी चाहिए।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। जनता को हमपर भरोसा है और वे हमें फिर से सेवा का मौका देंगे। इधर दूसरी तरफ उनके इंटरव्यू में लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि जैसा गुरू वैसा चेला तो कोई लिख रहा है कि पश्चाताप का समय आ गया

Next Story

विविध