Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

Guranam Singh Chadhuni : '...जिन्होंने हमें एक साल तक अपमानित किया', चढूनी का चुनावी राज्यों में भाजपा के खिलाफ प्रचार का ऐलान

Janjwar Desk
3 Feb 2022 7:17 AM GMT
Guranam Singh Chadhuni : ...जिन्होंने हमें एक साल तक अपमानित किया, चढूनी का चुनावी राज्यों में भाजपा के खिलाफ प्रचार का ऐलान
x

(चढूनी की समर्थकों से अपील- भाजपा के खिलाफ करें प्रचार)

Guranam Singh Chadhuni : चढूनी हरियाणा में अपने समर्थकों से पंजाब पहुंचने और 20 फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने की अपील की...

Guranam Singh Chadhuni : किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने विधानसभा चुनावों में भाजपा (BJP) के खिलाफ प्रचार करने का ऐलान किया है। उन्होंने अपने सममर्थकों से भाजपा के खिलाफ प्रचार करने की अपील की है। चढ़ूनी ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ प्रचार करेगी। कुरुक्षेत्र में संघ से जुड़े किसानों की राज्य स्तरीय बैठक में यह फैसला लिया गया।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए गुरनाम सिंह चढूनी (Guranam Singh Chadhuni) ने कहा कि उन्होंने इन राज्यों में भाजपा उम्मीदवारों का विरोध करने का फैसला सबकी सहमति से लिया गया है। उन्होंने अपने समर्थकों से पंजाब में उन निर्वाचन क्षेत्रों में जाने की अपील की है जहां चढूनी की संयुक्त संघर्ष पार्टी किसान नेता बलवीर सिंह राजेवाल के नेतृत्व वाले संयुक्त समाज मोर्चा के साथ गठबंधन में दस सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

उन्होंने हरियाणा में अपने समर्थकों से पंजाब पहुंचने और 20 फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने की अपील की। चढ़ूनी ने कहा कि पंजाब चुनाव के बाद वह यूपी और उत्तराखंड में भाजपा उम्मीदवारों के खिलाफ प्रचार करेंगे।

चढूनी ने बैठक के बाद एक वीडियो मैसेज में कहा कि हमें ऐसे लोगों का विरोध करने का मौका मिला है जिन्होंने हमें एक साल से अधिक समय तक अपमानित किया है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के किसानों से भाजपा के खिलाफ वोट करने की अपील की।

चढूनी ने किसानों को उत्तर प्रदेश में भाजपा की हार सुनिश्चित करने का आग्रह करते हुए चेतावनी दी कि लखीमपुर खीरी में किसानों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। अगर भाजपा यूपी में सत्ता में लौटती है तो और अधिक किसानों को चुनाव के बाद कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध