Up Election 2022

Jayant Chaudhary UP Election 2022 : 'भाजपा नेताओं की 'चर्बी' उतार दो', योगी के 'गर्मी' वाले बयान पर जयंत चौधरी का पलटवार

Janjwar Desk
1 Feb 2022 2:52 PM GMT
UP Election 2022 : जयंत चौधरी ने CM योगी पर कैसा तंज, बोले- गर्मी निकलने वालों को भेजेंगे कुल्फी
x

 (जयंत चौधरी ने CM योगी पर साधा निशाना)

Jayant Chaudhary UP Election 2022 : जयंत चौधरी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में आरएलडी के हैंडपंप निशान पर वोट डालकर भाजपा नेताओं की चर्बी निकाल दें....

Jayant Chaudhary UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के गर्मी शांत करने वाला बयान लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। उनके इस बयान पर अब राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने पलटवार किया है। मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले सप्ताह आई शीतलहर में इन्हें ठंड लग गई है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में आरएलडी के हैंडपंप निशान पर वोट डालकर भाजपा नेताओं की चर्बी निकाल दें।

जयंत चौधरी ने कहा, 1970 में यूपी में गुंडा कानून चौधरी चरण सिंह की कलम थी, वह कानून उन्होंने बनाया था। बाबा जी आपने कोई कानून नहीं बना रखा। उन्होंने आगे कहा कि योगी बाबा जो कह रहे हैं किन इनकी गर्मी निकाल दूंगा और मई जून में शिमला जैसी ठंड हो जाएगी। मुझे लग रहा है पिछले हफ्ते जो ठंड आई थी, इनका माथा बहुत बड़ा है, इन्हीं को ठंड लग गई।

चौधरी ने कहा, ऐसा भर-भर के वोट दो, ईवीएम मशीन (EVM) को ऐसा भरके दो, नलके हैंडपंप के बटन को ऐसा दबाओ कि भारतीय जनता पार्टी की जो चर्बी चढ़ रही है, सारे नेताओं की चर्बी उतार दो आप।

बता दें कि सपा प्रत्याशी नाहिद हसन के कुछ समर्थकों की ओर से दी गई धमकी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि कैराना और मुजफ्फरनगर में फिर लोग गर्मी दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा था, जो दंगा के मंसूबे के साथ अपना सिर उठाने का प्रयास कर रहे हैं, पांच सालों तक ये सभी लोग बिलों में घुसे थे। दुबके थे, जब सब्जी के लिए निकलते थे और पुलिस पकड़ती थी तो अगले दिन गले में तख्ती लेकर आता था कि साहब बख्श तो सब्जी बेचकर गुजारा कर लेंगे। 10 मार्च के बाद फिर उनके गलों में तख्ती दिखेगी। ये गर्मी जो अभी कैराना और मुजफ्फरनगर में कुछ जगहों पर दिख रही है, शांत हो जाएगी। क्योंकि गर्मी कैसे शांति होगी...ये तो मैं मई और जून में भी शिमला बना देता हूं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए बेहद कम दिन शेष हैं। ऐसे में किसी भी दल का नेता दूसरे पर हमला करने का कोई चूक नहीं है। प्रदेश में सात चरणों में मतदान होगा। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होगा। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे।

Next Story

विविध