Up Election 2022

UP Election 2022: सांसद रीता बहुगुणा जोशी छोड़ सकती हैं BJP का साथ, केंद्रीय नेतृत्व के लिखा पत्र

Janjwar Desk
18 Jan 2022 9:00 AM GMT
upchunav2022
x

(बेटे की टिकट को लेकर अड़ीं रीता बहुगुणा जोशी)

UP Election 2022: रीता ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी को ज्वाइन किया था। रीता का कहना है कि उनका बेटा पिछले काफी समय से राजनीति में एक्टिव है और लोगों के लिए काम कर रहा है...

UP Election 2022: लखनऊ (Lucknow) से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी इस्तीफा तक देने को तैयार हैं। दरअसल वह अपने बेटे मयंक जोशी (Mayank Joshi) को लखनऊ कैंट से टिकट की मांग कर रही हैं। एक चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि इस सम्बंध में केंद्रीय नेतृत्व को पत्र लिखकर अपनी बात कही है।

रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) का कहना है कि अगर मौजूदा सांसद के बेटे को टिकट देने में दिक्कत है तो वो अपने पद से इस्तीफा दे सकती हैं। बताते चलें कि लखनऊ की कैंट सीट को लेकर बीजेपी में कई दावेदार हो गए हैं।

रीता बहुगुणा जोशी बीजेपी की सांसद हैं। उन्होंने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी को ज्वाइन किया था। रीता का कहना है कि उनका बेटा पिछले काफी समय से राजनीति में एक्टिव है और लोगों के लिए काम कर रहा है। ऐसे में उनके बेटे मंयक जोशी को टिकट मिलना चाहिए।

रीता के अलावा बीजेपी में अपने बेटों के लिए टिकट मांगने की लिस्ट में बीजेपी सांसद जगदम्बिका पाल, केन्द्रीय मंत्री कौशल किशोर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का भी नाम शामिल है। इन सभी ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने बेटों कि लिए टिकट की मांग की है। जो आलाकमान को मंजूर नहीं हो रहा है।

टिकट बंटवारे पर जारी है मंथन

इस बीच भारतीय जनता पार्टी में यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर टिकटों के बंटवारे को लेकर मंथन जारी होने की सूचना भी है। उम्मीद की जा रही है कि बीजेपी जल्द ही एक और सूची जारी कर सकती है।

Next Story