Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

UP Election 2022: भाजपा में शामिल हुए मुलायम के साढ़ू ने इन पूर्व मंत्रियों और 20 विधायकों को लेकर किया बड़ा खुलासा

Janjwar Desk
20 Jan 2022 9:03 AM GMT
upchunav2022
x

(मुलायम सिंह के साढ़ू प्रमोद गुप्ता भाजपा में शामिल)

कुल मिलाकर सपा और बीजेपी में अब जोड़-तोड़ का खेल चरम पर पहुंच गया है, लेकिन इस सियासी मैच के फाइनल में जीत किसको मिलती है, यह फैसला वोटर करेंगे...

UP Election 2022: भारतीय जनता पार्टी में समाजवादी पार्टी की सेंधमारी तो हो गई, अब बीजेपी की बारी है। इसी कड़ी में भाजपा ने मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के घर के लोगों को ही तोड़ना शुरू कर दिया है। बुधवार 19 जनवरी को मुलायम सिंह की पुत्रवधू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने के बाद अब मुलायम के साढ़ू प्रमोद गुप्ता भी समर्थकों के साथ बीजेपी (BJP) दफ्तर पहुंच चुके हैं।

यूपी में विधानसभा चुनाव बेहद दिलचस्प हो चला है। सूबे में सत्ताधारी बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच कांटे की टक्कर है। पिछले दिनों तीन मंत्रियों और विधायकों के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद अब बीजेपी ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया है और उनके परिवार में सेंध मारी की है। मुलायम के साढ़ू प्रमोद गुप्ता (Pramod Gupta) ने बीजेपी का दामन थाम लिया।

भाजपा में शामिल होने के बाद प्रमोद गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वह बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। लगभग 20 विधायक और पूर्व मंत्री भी उनके संपर्क में हैं, जो भगवा चोला ओढ़ेंगे। इनमें कानपुर के भी दो नाम हैं। दोनों नेता सूबे में मंत्री रहे हैं। एक तो घोर समाजवाद की उपज रहे हैं और बीजेपी के धुर विरोधी हैं।

गुप्ता ने आगे कहा कि वो कोई और नहीं सपा सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे शिवकुमार बेरिया हैं। खानदानी सपाई रही अरुण कुमारी कोरी भी भाजपा में शामिल हो सकती हैं। यह बात पूर्व विधायक और मुलायम के साढ़ू प्रमोद गुप्ता ने कही है। कुल मिलाकर सपा और बीजेपी में अब जोड़-तोड़ का खेल चरम पर पहुंच गया है, लेकिन इस सियासी मैच के फाइनल में जीत किसको मिलती है, यह फैसला वोटर करेंगे।

Next Story

विविध