Up Election 2022

Neha Singh Rathore Song: नेहा सिंह राठौर ने माना रविकिशन के 'यूपी में सब बा' का पलटवार है उनका गाना 'यूपी में का बा'

Janjwar Desk
18 Jan 2022 5:20 AM GMT
upchunav2022
x

(नेहा सिंह राठौर ने रविकिशन को दिया जवाब)

Neha Singh Rathore Song: कोरोना काल के दौरान खुद मेरी मां ने ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की कमी से तड़पकर दम तोड़ दिया। वह दौर भी मैने देखा है जब गंगा में लाशें तैर रही थीं...

Neha Singh Rathore Song: यूपी में चुनाव सिर पर हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी अपने लोगों के सहारे डिजिटल प्रचार करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही। सही मायनों में यूं कहें की यूपी में इन दिनों गानों का वार चल रहा है। रविकिशन ने एक रैपनुमा गाना बनाया है। अब इन गानों की लड़ाई सोशल मीडिया की धमकियों से होते हुए टीवी चैनलों की स्क्रीन तक पहुँच गई है।

रविकिशन के नए रैपनुमा गाने 'यूपी में सब बा' की तर्ज पर भोजपुरी लोकगायिका नेहा सिंह राठौर ने अपना गाना अपलोड किया है। इस गाने में नेहा सिंह ने 'यूपी में का बा' गाकर तमाम बातों से पर्दा हटाया है। उनका यह गाना सोशल मीडिया पर सुर्खियों के साथ विवाद भी बटोर रहा है।

इस गाने को लेकर नेहा सिंह राठौर को जमकर ट्रोल किया जा रहा। रविकिशन को चाहने वाले कह रहे कि यह सस्ती लोकप्रियता पाने का स्टंट है। तो वहीं दूसरी तरफ नेहा सिंह राठौर के समर्थक कह रहे कि उन्होने ने सच्चाई से रूबरू करवाया है। साथ ही समर्थकों ने नेहा का हौंसला भी बढ़ाया है।

एक निजी चैनल से बात करते हुए नेहा सिंह राठौर ने कहा कि, 'यह लोग अपनी तारिफों में बड़ी बड़ी बातें करते हैं, लेकिन कोरोना काल के दौरान खुद मेरी मां ने ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की कमी से तड़पकर दम तोड़ दिया। वह दौर भी मैने देखा है जब गंगा में लाशें तैर रही थीं। यूपी में अगर सब बा तो यह भी स्वीकार कीजिए जो जनता के हित की बात है।

नेहा सिंह राठौर ने कहा कि वह हमेशा वह काम करती रहेंगी जो जनता के हित में होगा। लोग धमकियां दे रहे हैं, एक मोहतरमा ने लिखा कि एफआईआर हो जाएगी जिसपर उन्होने जवाब दिया कि वह बिल्कुल भी नहीं डरती। वह जनता के साथ हैं, जनता को मूर्ख बनाने वालों को वह ऐसे ही जवाब देती रहेंगी।

Next Story

विविध