Up Election 2022

Omicron variant : कोरोना के मद्देनजर कांग्रेस का यूपी और अन्य चुनावी राज्यों में बड़ी रैलियों को स्थगित करने का फैसला

Janjwar Desk
5 Jan 2022 11:08 AM GMT
Omicron variant : कोरोना के मद्देनजर कांग्रेस का यूपी और अन्य चुनावी राज्यों में बड़ी रैलियों को स्थगित करने का फैसला
x
Omicron variant : कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस ने चुनावी राज्यों में बड़ी रैलियां स्थगित करने का फैसला किया है....

Omicron variant : कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और अन्य चुनावी राज्यों में बड़ी रैलियों को स्थगित करने का फैसला किया है। कांग्रेस महासचिव केसी वेमुगोपाल (KC Venugopal) ने कहा कि हमने राज्य इकाइयों से कहा है कि वे अपने राज्यों में कोविड-19 की स्थिति का आकलन करें और रैलियां करने पर निर्णय लें।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस (Congress) अब उत्तर प्रदेश में अब वर्चुअल रैली को प्राथमिकता देगी। कांग्रेस हाईकमान के निर्देश पर मैराथन और बड़ी रैलियां स्थगित की गई हैं। वेणुगोपाल ने कहा कि हमने अगले पंद्रह दिनों के लिए मेगा रैली पर फिलहाल रोक लगा दी है। जीवन कीमती है, हमारे लिए जीवन प्राथमिकता है।

कांग्रेस की ओर से उत्तर प्रदेश में चलाए जा रहे 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' मैराथन को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए मैराथन रोकने का फैसला किया है। कांग्रेस की मैराथन लखनऊ, बरेली, कानपुर, नोएडा समेत कई जिलों में प्रस्तावित थीं।

5 जनवरी को आजमगढ़, 6 जनवरी को बनारस, 7 जनवरी को कानपुर, 8 जनवरी को प्रयागराज व नोएडा में मैराथन का आयोजन किया जाना था और उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों में कांग्रेस की 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' मैराथन की तैयारियां की जा रही थी।

Next Story

विविध