Up Election 2022

Punjab Election 2022 : 'खाली कुर्सियां..किसानों के विरोध के कारण पीएम मोदी ने रद्द की फिरोजपुर रैली', कांग्रेस ने साधा निशाना

Janjwar Desk
5 Jan 2022 9:39 AM GMT
Punjab Election 2022 : खाली कुर्सियां..किसानों के विरोध के कारण पीएम मोदी ने रद्द की फिरोजपुर रैली, कांग्रेस ने साधा निशाना
x

(पंजाब चुनाव 2022 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रद्द की फिरोजपुर रैली)

Punjab Election 2022 : प्रधानमंत्री मोदी की पजांब के फिरोजपुर में होने वाली रैली को रद्द कर दिया गया है, कांग्रेस ने दावा किया है कि किसानों के विरोध के कारण रैली रद्द की गई है...

Punjab Election 2022 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) फिरोजपुर (Firozpur) में चुनावी रैली कर पंजाब में भाजपा के चुनाव प्रचार (Election Campaign) का आगाज करने वाले थे कि उनकी रैली रद्द कर दी गई है। इसके पीछे तेज बरसात कारण बताया गया है। प्रधानमंत्री अब बठिंडा के भसियाना एयरबेस से वापस लौटेंगे। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने वीडियो जारी कर उन पर निशाना साधा है। कांग्रेस (Congress) ने दावा किया है कि पंजाब में पहुंचने के बावजूद किसानों के विरोध के चलते प्रधानमंत्री मोदी को रैली रद्द करनी पड़ी है।

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि रैली से पहले कुर्सियां खाली थीं। श्रीनिवास बीवी ने लिखा कि आखिरकार पंजाब में रैली नहीं कर पाए मोदी, किसान विरोधी मोदी के जोरदार स्वागत के लिए खाली कुर्सियां कर रही थी इंतजार, पंजाब पहुंचने के बावजूद किसानों के विरोध के चलते रद्द करनी पड़ी रैली।

वहीं इस बीच खबर है कि हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग तीस किलोमीटर दूर जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला फ्लाईओवर पर पहुंचा तो वहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया। प्रधानमंत्री पंद्रह से बीस मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे।

(विरोध के कारण पंद्रह मिनट तक फंसा रहा प्रधानमंत्री का काफिला)

इससे पहले फरीदकोट के कोटकपूरा में पीएम मोदी की फिरोजपुर की रैली में जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को किसानों ने रोक लिया। दोनों पक्षों के बीच तनातनी हुई। इसके बाद पुलिस ने बसों को दूसरे रास्ते भेजा।

सोशल मीडिया पर खाली कुर्सियों की चर्चा

सोशल मीडिया पर मोदी की रैली के लिए खाली कुर्सियों पर खूब चर्चा हो रही है। मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल ने लिखा- फिरोजपुर रैली के मंच पर शामिल हुए बिना बीच रास्ते से वापस लौटे पीएम मोदी! कारण कुर्सी है!

रमन ढाका नाम के यूजर लिखते हैं- फिरोजपुर रैली में कुर्सियां खाली थी, इसलिए रैली रद्द हुई है। बारिश कल से हो रही है और Omicron कई दिनों से है फिर रैली पहले रद्द क्यों नहीं की गई?

बिहार कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता राजेश राठौर ने लिखा- प्रधानमंत्री जी के फिरोजपुर में होने वाले रैली स्थल पर जनता नहीं जुटी तो प्रधानमंत्री जी के काफिले को रोककर पंजाब सरकार को बदनाम करने की एक बड़ी साजिश रची गई। चुकी प्रधानमंत्री जी के सुरक्षा एसपीजी के हाथों में है जो केंद्र सरकार के अधीन है।



Next Story

विविध