Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

UP Election 2022 : 'ऐसे छोटे बयान देकर लगातार पीएम पद की गरिमा गिरा रहे मोदी', शिवपाल यादव का पलटवार

Janjwar Desk
23 Feb 2022 7:28 AM GMT
UP Election 2022 : ऐसे छोटे बयान देकर लगातार पीएम पद की गरिमा गिरा रहे मोदी, शिवपाल यादव का पलटवार
x

UP Election 2022 : 'ऐसे छोटे बयान देकर लगातार पीएम पद की गरिमा गिरा रहे मोदी', शिवपाल यादव का पलटवार

UP Election 2022 : पीएम मोदी के परिवारवाद के आरोप पर शिवपाल यादव ने कहा कि वो परिवारवाद का आरोप लगा रहे हैं लेकिन उनका तो परिवार ही नहीं है, इसके लिए हम थोड़ी जिम्मेदार हैं....

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए आज मतदान जारी है। इस बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर पलटवार किया है। शिवपाल यादव ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि मोदी अपने बयानों से प्रधानमंत्री पद की गरिमा को गिरा रहे हैं। पीएम देश की जनता का होता है किसी पार्टी का नहीं, उन्हें ऐसे छोटे-छोटे बयान नहीं देने चाहिए।

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने बहराइच में एक रैली को संबोधित करते हुए सपा पर निशाना साधा था कि परिवारवादियों ने आतंकी हमला करने वालों पर अपना प्यार उड़ेला। जिन लोगों पर यूपी में एक नहीं कई बम धमाकों का आरोप था, ये लोग उन आतंकवादियों को जेल से रिहा करने की साजिश कर रहे थे। इन आरोपों पर पलटवार करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि मोदी छोटे बयान देकर पीएम पद की गरिमा गिरा रहे हैं।

शिवपाल यादव ने कहा कि राजनीति में किसी को ऐसे ही पद नहीं मिलता है, जनता चुनती है। प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि जैसे डॉक्टर का बेटा डॉक्टर का बेटा डॉक्टर होता है, जज के बेटे जज बनते हैं। तो वहीं अगर कोई राजनीति में अपना जीवन लगाता है तो उसे क्यों नहीं है। पीएम मोदी के परिवारवाद के आरोप पर उन्होंने कहा कि वो परिवारवाद का आरोप लगा रहे हैं लेकिन उनका तो परिवार ही नहीं है, इसके लिए हम थोड़ी जिम्मेदार हैं।

शिवपाल यादव ने सपा के साथ वापस आने को लेकर कहा कि किसी भी परिवार में झगड़े होते हैं। जहां चार बर्तन होते हैं, आवाजें आती हैं। उन्होंने कहा कि जितना विवाद भाजपा में होता है, उतना कहीं नहीं होता। सपा में हम सब मिल गए हैं और अब सूबे में प्रचंड बहुमत से वापसी करेंगे।

शिवपाल यादव ने कुछ दिन पहले दावा किया था कि भाजपा इस बार बौखलाई हुई है और 2022 में उसका सफाया होने वाला है। यूपी चुनाव के ओवरऑल नतीजों में सपा गठबंधन के खाते में 300 से अधिक सीटें आएंगी।

Next Story

विविध