Up Election 2022

UP Election 2022 : 'अमित शाह का बेटा दुबई के शेखों संग करोड़ों कमाएगा और UP का युवा 'गोबर' बेचेगा?', आप नेता ने किया पलटवार

Janjwar Desk
24 Feb 2022 2:28 PM GMT
UP Election 2022 : अमित शाह का बेटा दुबई के शेखों संग करोड़ों कमाएगा और UP का युवा गोबर बेचेगा?, आप नेता ने किया पलटवार
x

अमित शाह का बेटा दुबई के शेखों संग करोड़ों कमाएगा और UP का युवा 'गोबर' बेचेगा?, आप नेता ने किया पलटवार

UP Election 2022 : संजय सिंह ने एक बयान में कहा कि आपने देखा कि देशे प्रधानमंत्री की नजर में उत्तर प्रदेश के युवाओं की क्या कीमत है? योगी आदित्यनाथ की सरकार की नजरों में यूपी के युवाओं की क्या कीमत है?....

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश के चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। अब पांचवें चरण के मतदान के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के गोबर से इनकम वाले बयान पर पलटवार किया है। संजय सिंह ने कहा कि अमित शाह का बेटा जय शाह (Jay Shah) के दुबई के शेखों के साथ करोड़ों कमाएगा और युवा गोबर बेचेगा?

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश उन्नाव (Unnao) में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अब जानवरों के गोबर से भी आपकी आय होगी। मोदी आवारा पशुओं के मुद्दे पर कह रहे थे। इसको लेकर संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी जी की गोबार योजना : मोदी बोल रहे हैं- अब नौजवान गोबर बेचकर आमदनी करेगा और अमित शाह के शहजादे जय शाह दुबई के शेखों के साथ करोड़ों कमायेंगे।

संजय सिंह ने एक बयान में कहा कि आपने देखा कि देशे प्रधानमंत्री की नजर में उत्तर प्रदेश के युवाओं की क्या कीमत है? योगी आदित्यनाथ की सरकार की नजरों में यूपी के युवाओं की क्या कीमत है? पीएम मोदी ने 2004 में वादा किया था कि हर साल दो करोड़ रोजगार देंगे। इस हिसाब में सात सालों में 14 करोड़ नौकरियां मिल जानी चाहिए थीं और देश से बेरोजगारी की समस्या खत्म हो जाती।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने वादा किया था कि लाखों की संख्या में रोजगार देंगे। आपको लाठियां दी गईं, आपको मुकदमे दिए गए। सुहागन शिक्षामित्र महिलाओं ने सिर मुंडवाकर इस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रयागराज में घरों से निकालकर युवाओं को पीटा गया।

उन्होंने कहा कि जब युवाओं ने बेरोजगारी के कारण आत्महत्या कर ली तो पीएम मोदी कह रहे हैं कि पहले हम पकौड़ा योजना लेकर आए थे। आपको पकौड़ा बेचने की सलाह दी थी और अब गोबर योजना लेकर आए हैं। आप नेता ने कहा कि यूपी के युवाओं को प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी गोबर बेचने लायक समझती है। उन्होंने कहा कि इससे अधिक आपका अपमान नहीं हो सकता है।

Next Story

विविध