Up Election 2022

UP Election 2022 : BSP चीफ मायावती का बड़ा बयान, कहा- समाजवादी पार्टी को हराने के लिए दे सकती हैं इस पार्टी को समर्थन

Janjwar Desk
10 Feb 2022 12:48 PM GMT
UP Election 2022 : आजमगढ़ में विपक्षी दलों पर बरसीं मायावती, BJP-SP और Congress पर लगाए कई आरोप
x

बीएसपी सुप्रीमो मायावती। 

UP Election 2022 : मायावती का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कहते हुए सुनाई दे रही हैं कि सपा को हराने के लिए उन्हें भाजपा समर्थन करना पड़ा तो करेंगी....

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आज पहले चरण का मतदान हो चुका है। इसी बीच बीएसपी चीफ मायावती (Mayawati) का एक वीडियो वायरल (Viral Viedeo) हो रहा है। इस वीडियो में 'बहिन जी' यह कहते हुए सुनाई दे रहीं कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को हराने के लिए अगर बीजेपी (BJP) अथवा अन्य किसी दल का समर्थन करना पड़े तो वह करेंगी।

हालांकि यह वीडियो कब का है, इस पर संदेह बना हुआ है। कोई सोशल मीडिया यूजर इसे आजकल का बता रहे हैं तो पुराना। बता दें कि जनज्वार ने 13 जनवरी को एक एक्सक्लूसिव खबर प्रकाशित की थी जिसमें बताया था कि किस तरह से इस बार के चुनाव हाथी कमल थामकर चुनाव में उतर सकता है।

सत्ता के गलियारो की नब्ज जानने वाले एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर जनज्वार को बताया था कि, 'यूपी में अपनी पार्टी के भीतर मची भगदड़ से हुई तबाही से निपटने के लिए भाजपा शीर्ष नेतृत्व, प्रदेश में सोये पड़े हाँथी को जगा रहा है। और बहन मायावती जी के साथ हाँथ मिलाने की तैयारी कर रहा है। इसके लिए भाजपा ने BSP को यूपी की 200 विधान सभा सीट, तीन राज्य सभा सांसद समेत राष्ट्रपति या उपराष्ट्रपति पद तक देने का ऑफर किया है।'

रिपोर्ट में हमने बताया था कि केंद्र की तरफ से हरी झंडी मिलने भर की देर है और छप्पर में रस्सियां बंधनी शुरू हो जाएंगी। बता दें कि उत्तर प्रदेश में आज पहले चरण के लिए मतदान हो रहा है। कुल सात चरणों में मतदान होना है। 10 मार्च को चुनाव को नतीजे सामने आएंगे।

Next Story

विविध