Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

UP Election 2022 : केशव प्रसाद मौर्य बोले- हार सुनिश्चित देख माहौल खराब करने की कोशिश बंद करें अखिलेश यादव

Janjwar Desk
9 March 2022 7:09 AM GMT
UP Election 2022 : केशव प्रसाद मौर्य बोले- हार सुनिश्चित देख माहौल खराब करने की कोशिश बंद करें अखिलेश यादव
x

(केशव प्रसाद मौर्य बोले- हार सुनिश्चित देख माहौल खराब करने की कोशिश बंद करें अखिलेश यादव)

UP Election 2022 : केशव प्रसाद मौर्य ने एक ट्वीट में लिखा कि श्री अखिलेश यादव जी हार सुनिश्चित देख माहौल ख़राब करने की कोशिश बंद करें......

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश के सात चरणों के मतदान के बाद अब मतगणना के लिए चौबीस घंटे से भी कम का समय बचा है। सुबह आठ बजे से ही उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों के लिए मतगणना शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही यह भी तय हो जाएगा कि पांचों राज्यों में पिछली सरकार ही दोबारा सत्ता में आएगी या जनता नई सरकार को मौका देती है। इस बीच उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) हार सुनिश्चित देख माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने एक ट्वीट में लिखा- श्री अखिलेश यादव जी हार सुनिश्चित देख माहौल ख़राब करने की कोशिश बंद करें,चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए अराजकता फैलाने वालों के विरूद्ध आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करें, शांतिपूर्वक मतदान होने के बाद शांतिपूर्ण मतगणना की पक्षधर है भाजपा!

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि ये लोकतंत्र का उनका आखिरी चुनाव है, अब बदलाव के लिए क्रांति करनी होगी। अखिलेश यादव ने यूपी चुनाव की काउंटिंग में गड़बड़ी के आरोप लगाए और एग्जिट पोल में भाजपा के जीत के अनुमान को साजिश का हिस्सा बताया था।

सपा अध्यक्ष ने मंगलवार 8 मार्च को मीडिया से बातचीत के दौरान चुनाव आयोग की भूमिका पर सवाल उठाए और कहा कि यह लोकतंत्र का आखिरी चुनाव है। इसके बाद जिस तरीके से आजादी की लड़ाई लड़ी गई थी उसी तरह से क्रांति करनी पड़ेगी। अखिलेश यादव ने युवाओं से ईवीएम की निगरानी करने की अपील की।

Next Story

विविध