Up Election 2022

UP Election 2022 : 'उन अधिकारियों के नाम याद रखना...छठी का दूध याद दिलाया जाएगा,' समर्थकों से बोले स्वामी प्रसाद मौर्य

Janjwar Desk
27 Feb 2022 2:17 PM GMT
UP Election 2022 : उन अधिकारियों के नाम याद रखना...छठी का दूध याद दिलाया जाएगा समर्थकों से बोले स्वामी प्रसाद मौर्य
x

(समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता स्वामी प्रसाद मौर्य। फाइल फोटो)

UP Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य ने समर्थकों से उन लोगों का नाम लिखकर रखने को कहा जो सपा समर्थकों को परेशान करते हैं, मौर्य ने ऐसे अधिकारियों और लोगों को छठी का दूध याद दिलाने और पटकने की बात कही.....

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में आए स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने भाजपा पर जमकर हमले बोले। स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर हिंदू मुस्लिम विभाजन का आरोप लगाया। उन्होंने भारत की आजादी में अशफाक उल्ला खां और वीर अब्दुल हमीद के योगदान का जिक्र करते हुए कहा कि क्या उन्होंने इसलिए शहादत दी कि आप उनके बेटे-बेटियों को देश से निकालोगे। उनके साथ सौतेला व्यवहार करोगे।

स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने आगे कहा कि ये राजनीति के वे भूखे भेड़िये हैं जो अपनी राजनीतिक सत्ता के लिए हिंदू-मुस्लिम को आपस में लड़वाकर भाईचारे का कत्लेआम कर हिंदू मुस्लिम का खून खराबा और हिंदू मुस्लिम की लाश पर सत्ता हथियाना चाहते हैं। इन भूखे भेड़ियों से होशियार रहना। इन कोशिश रहती है कि कोई ऐशी बात करो कि हिंदू मुस्लिम लड़ जाएं।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने समर्थकों से उन लोगों का नाम लिखकर रखने को कहा जो सपा समर्थकों को परेशान करते हैं। मौर्य ने ऐसे अधिकारियों और लोगों को छठी का दूध याद दिलाने और पटकने की बात कही।

उन्होंने कहा कि मुझे एक अधिकारी ने गोरखपुर से बताया कि मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से मीटिंग की और कहा कि जहां मुस्लिम समाज है वहां ऐसा दबाव डालो कि वोट पड़ पाए। सपा के कार्यकर्ताओं.. योगी की विदाई तय है, आप केवल उस अधिकारी का नाम नोट करना या ऐसे गुंडे मवाली का नाम याद रखना जो हमारे कार्यकर्ता को परेशान करता है। सरकार बनेगी तो छठी का दूध याद दिला दिया जाएगा।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि ऐसे लोगों के नाम जरूर लिखकर रखना, सरकार बनने के बाद सबसे पहले योगी की गुलामी करने वालों को ऐसा पानी पिला-पिलाकर पटकूंगा कि उनकी शेखी निकल जाएगी।

मौर्य ने कहा कि मैं अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष से कहना चाहता हूं कि इस राजनीतिक महाभारत में आप कृष्ण की भूमिका अदा कर रहे हैं। भाजपा का सूपड़ा साफ करने के लिए कृष्ण के रूप में स्वामी प्रसाद मौर्य आपके साथ खड़ा है।

Next Story

विविध