वीडियो

Video : 27 साल के विकास पर नहीं Modi और मंदिर के नाम पर गुजरात चुनाव में वोट मांग रहे BJP के स्टार प्रचारक

Janjwar Desk
1 Dec 2022 12:15 PM GMT
x
Video : उत्तर गुजरात की धांदेरा विधानसभा में आज योगी आदित्यनाथ की रैली है। भाजपा के सर्वोच्च नेता यानी नरेंद्र मोदी और अमित शाह रैली नहीं कर रहे हैं। इससे पहले इस विधानसभा पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रैली की...

Video : उत्तर गुजरात की धांदेरा विधानसभा में आज योगी आदित्यनाथ की रैली है। भाजपा के सर्वोच्च नेता यानी नरेंद्र मोदी और अमित शाह रैली नहीं कर रहे हैं। इससे पहले इस विधानसभा पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रैली की। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री के भाषण की खास बात यह रही कि उन्होंने एक बार भी इस बात का जिक्र नहीं किया कि उनकी सरकार ने 27 सालों में सरकार ने विकास क्या किया है?

धांदेरा की इस विधानसभा पर पहुंचने वाले योगी आदित्यनाथ भी हो सकता है कि मोदी और मंदिर के नाम पर ही वोट मांगे। संदेह इसमें नहीं है कि योगी की रैली में भीड़ नहीं है, बल्कि संदेह इसमें है कि क्या गुजरात की सरकार ने एक भी काम ऐसा नहीं किया है जिसके बूते वे वोट मांग सकें। हम आपको सिर्फ यह बताना चाहते हैं कि भाजपा ने पिछले 27 साल की सरकार में कोई पांच काम ऐसे नहीं किये हैं जिन्हें गिनाकर भाजपाई वोट मांग सकें।

बीजेपी धारा 370, काशी विश्वनाथ कॉरीडोर, राम मंदिर जैसी बातों से वोट मांगने वाले नेता क्या खिद ये बता रहे हैं कि 27 सालों में उनके पास गिनाने के लिए कुछ नहीं है? क्या भूपेंद्र पटेल की सरकार अक्षम है, जिसे बताकर वोट मांगा जाये। अब धारा 370, काशी मंदिर, राम मंदिर से गुजरात की जनता का क्या मतलब है? मोदी प्रधानमंत्री हैं, मोदी के नाम पर वोट मांगने का क्या मतलब है?

राजनीतिक दरिद्रता का अदाजा यहीं से लगाइये कि अब तक भाजपा सत्ता में रही जिसके किये कामों को इस चुनाव में जनता के सामने नहीं गिनाया जा रहा है। आखिर जब भाजपा ने कोई काम नहीं कराया तो वोट मांगने का अधिकार क्या है? जब इनके नेता अपनी जनता के लिए कराए गये महज पांच काम नहीं गिना सकते तो जनता इन्हें वोट करे क्यों? ये बड़ा सवाल है।

इस चुनावी रैली का पूरा वीडियो इस लिंक पर भी देख सकते हैं Janjwar Media

Next Story

विविध