Top

आतंकी हमले में पति को खोने वाली कश्मीरी महिला का आरोप, CRPF ने गाड़ी से नीचे उतार मारी गोली

Janjwar Desk
2 July 2020 4:00 AM GMT
आतंकी हमले में पति को खोने वाली कश्मीरी महिला का आरोप, CRPF ने गाड़ी से नीचे उतार मारी गोली

दहाड़ मारती महिला मोदी से पूछ रही सवाल, पुलिस ने मेरे पति को गाड़ी से नीचे उतार क्यों मारी गोली, पुलिस ने उसे गोलियों से भूनने के बाद मेरे पोते को बिठा दिया खून से सने पेट पर...

जनज्वार, कश्मीर। कश्मीरी महिला बिलखते हुए मोदी से पूछ रही, मेरा पति नहीं था आतंकी, उसे गाड़ी से नीचे उतार CRPF ने क्यों मारी गोली, मोदी मुझे बताओ क्या मुजाहिद था मेरा पति, मेरे पति को नीचे उतार गोलियों से भूनकर पोते को बिठा दिया उसके पेट पर, मुझे सबूत दो कि वो कैसे दोषी था, यही है मोदी—राजनाथ सिंह सरकार का इंसाफ।

यह घटना कश्मीर के सोपोर की है, जहां बशीर अहमद अपने 3 साल के पोते के साथ थे। खबरों के मुताबिक जम्मू कश्मीर के सोपोर में आतंकवादियों ने बुधवार 1 जुलाई की सुबह एक सीआरपीएफ पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया, जिसमें एक सीआरपीएफ जवान व एक आम नागरिक की मौत हो गई। आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में घायल हुए दो जवानों की हालत गंभीर बनी हुई है, वहीं एक जवान को मामूली चोटें आई हैं।

इस दौरान जिस 60 साल के बशीर अहमद की मौत हुई, उसके पेट पर 3 साल का बच्चा बैठा हुआ है। उनकी लाश जमीन पर शव पड़ा हुई थी और कपड़े खून से सने थे और वहीं मृत शख्स का 3 साल का पोता भी मौजूद था। 3 साल का बच्चा दादा की लाश पर ऐसे बैठा था जैसे उनके पेट पर खेलता होगा। बच्चे के दादा का शरीर गोलियों से छलनी था और उनके कपड़े खून से सने थे। उनकी सांसें थम चुकी थीं, जो बच्चे के साथ खेलने के लिए कभी नहीं लौटने वाली थीं।

संबंधित खबर : कश्मीर में फैले आतंकवाद का सबसे भयावह चेहरा, दादा के मृत शरीर पर बैठा मासूम

वीडियो में रोती-बिलखती मोदी सरकार से तमाम सवाल पूछती यह महिला बशीर अहमद की पत्नी है। महिला रोते-बिलखते बिल्कुल पागलों जैसी हालत में है, वो लगातार मोदी सरकार से पूछ रही कि मेरे पति को क्यों गोली मारी। मेरी पूरी दुनिया उजाड़कर रख दी है।

Next Story

विविध

Share it