Top
वीडियो

गायब कश्मीरी युवा को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, पुलिस ने कहा बन गया है आतंकी

Janjwar Desk
24 Jun 2020 4:55 AM GMT
गायब कश्मीरी युवा को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, पुलिस ने कहा बन गया है आतंकी

बासित की मां रो-रोकर लगातार पुलिस अधिकारियों से अपील कर रही है कि मेरे प्यारे बेटे का पता लगाने में मदद करो, वह कभी भी आतंकी नहीं बन सकता...

जनज्वार। कश्मीर आईजी ने कल 23 जून को एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कश्मीर का गायब युवा ​बासित हिलाल आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन में शामिल हो गया है। जबकि परिजन काफी समय से उसकी तलाश कर रहे हैं कि वह गायब हो गया। मां-बहिन, भाई सबका बुरा हाल है।

परिजन रो-रोकर कह रहे हैं कि वह किसी भी हाल में आतंकी संगठन में शामिल नहीं हो सकता, यह उस पर झूठा आरोप है। कोई भी उसे ढूंढ़ने में हमारी मदद नहीं कर रहा।

बासित का परिवार उसके किसी भी आतंकवादी संगठन में शामिल होने से संबंधित सभी आरोपों को नकारता है। बासित की मां रो-रोकर लगातार पुलिस अधिकारियों से अपील कर रही है कि मेरे प्यारे बेटे का पता लगाने में मदद करो, वह कभी भी आतंकी नहीं बन सकता।

आइजी विजय कुमार ने मंगलवार 23 जून को पुलवामा जिले में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित कार्यक्रमों के दौरान अलग से पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अगर बासित के परिवार वाले उसे वापस ले आते हैं तो पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं करेगी।

Next Story

विविध

Share it