Top
वीडियो

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में किया गिरफ्तार

Janjwar Desk
20 July 2021 2:36 AM GMT
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में किया गिरफ्तार
x

(राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने न्यूड फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है)

तनवीर हाशमी ने पूछताछ में बताया था कि वह कैसे फिल्मों को अलग-अलग वीडियो ऐप्स पर डाउनलोड करने का काम किया करता था। इस मामले में उमेश कामत को भी गिरफ्तार किया गया था। वहीं, उमेश कामत राज कुंद्रा की कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं...

जनज्वार। फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को सोमवार रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच ने उनसे घंटों पूछताछ की, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई। राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने फरवरी 2021 में मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था। उसने आगे बताया कि इस मामले में शुक्रवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं, इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।

बॉलीवुड में कुछ वक्त पहले ही वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्में (Nude Film) बनाने के रैकेट का खुलासा हुआ था, जिसमें गहना वशिष्ठ का नाम आया था। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल की पुलिस ने गुजरात के सूरत से तनवीर हाशमी नाम के एक 40 साल की उम्र के शख्स को गिरफ्तार किया था।

तनवीर हाशमी ने पूछताछ में बताया था कि वह कैसे फिल्मों को अलग-अलग वीडियो ऐप्स पर डाउनलोड करने का काम किया करता था। इस मामले में उमेश कामत को भी गिरफ्तार किया गया था। वहीं, उमेश कामत राज कुंद्रा की कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। उस वक्त ही खबरों में आया था कि वेबसीरीज के नाम पर पॉर्न सीरीज बनाने का यह रैकेट मुंबई और गुजरात से लेकर देश-विदेश तक फैला हुआ है।

सोमवार को ही शिल्पा के पति राज को क्राइम ब्रांच की तरफ से तलब किया गया था। वैसे यह पहली बार नहीं है जब 'हंगामा 2' एक्ट्रेस के पति विवादों में घिरे हैं। राज इससे पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं।

इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है।

हालांकि राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि जिस कंपनी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है, वह उन्होंने छोड़ दी है।

Next Story

विविध

Share it