विमर्श

जालंधर में लेबर से रेप करने वाली 4 लड़कियां पंजाब की नहीं स्वर्ग की अप्सरायें थीं जो धरती पर आकर Media को TRP दे गईं

Janjwar Desk
25 Nov 2022 12:25 PM GMT
जालंधर में लेबर से रेप करने वाली 4 लड़कियां पंजाब की नहीं बल्कि स्वर्ग की अप्सरायें थीं, काम करके Media को TRP दे गईं
x

जालंधर में लेबर से रेप करने वाली 4 लड़कियां पंजाब की नहीं बल्कि स्वर्ग की अप्सरायें थीं, काम करके Media को TRP दे गईं

Jalandhar News: पंजाब के जालंधर से गोदी और विरोधी मीडिया के लिए हनहनाती खबर सामने आई है। खबर इतनी मसालेदार है कि कई योद्धा किस्म के चैनलों-पोर्टलों ने मस्तराम और रम्पत हरामी जैसे विकट लोगों को भी फेल कर दिया है। लिखापढ़ी के मामले में...

Jalandhar News: पंजाब के जालंधर से गोदी और विरोधी मीडिया के लिए हनहनाती खबर सामने आई है। खबर इतनी मसालेदार है कि कई योद्धा किस्म के चैनलों-पोर्टलों ने मस्तराम और रम्पत हरामी जैसे विकट लोगों को भी फेल कर दिया है। लिखापढ़ी के मामले में। तकपक नाम के डिजिटल ने खबर लिखने में वासनाओं के मकड़जाल वाले सभी कीर्तिमान ध्वस्त कर दिये हैं। आज यह खबर इस कदर वायरल हुई की पूरे के पूरे बौद्धिक समाज ने कान लिए कौए के पीछे भागना शुरू कर दिया, बजाय अपना कान टटोलने के।

दरअसल पंजाब के एक युवक ने दावा किया कि चार लड़कियों ने पता पूछने के बहाने उसे कुछ सुंघाया और फिर आलीशान कार में डालकर अज्ञात जगह ले गईं। लड़कियां युवक को जहां ले गईं, वो जगह किसी महल से कम नहीं थी। आधुनिक साज-सज्जा के सभी सामान मौजूद थे। कमरे से गुलाब, मोगरा, केवड़ा, कुमकुमादी तैलम इत्यादि की मधुर सुगंध आ रही थी। युवक का दावा था कि लड़कियां उसे लेदर फैक्ट्री से निकलते समय उठा ले गई थीं, जहां वो काम करता था।

इसके बाद लड़कियों ने उसे जबरन शराब पिलाई। लड़कियां आपस में अंग्रेजी में गिटपिट कर रही थीं और युवक इतना कमसिन था कि, हाईप्रोफाइल लड़कियों ने उसके जिस्म पर शराब-शहद डालकर चाटा। युवक ने दावा करते हुए कहा कि इसके बाद उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी गई और बारी-बारी से चारों लड़कियों ने उसके साथ अनैतिक संबंध बनाए। इन संबंधों के बाद सुबह तीन, चार या पांच बजे (अलग-अलग खबरिया अड्डों के मुताबिक समय) उसे फिर से शराब पिलाकर गर्मी दी गई, और वहीं फेंक दिया गया जहां से उठाया था।

मजे की बात यह है कि युवक ने ये कहानी अपने परिवार को सुनाई। परिवार के पास से मीडिया तक जानकारी कैसे पहुँची, मीडिया से बात पुलिस तक भी चली गई, बशर्तें बातों के इधर से उधर होने का कोई ठोस प्रमाण अब तक नहीं मिला है। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि, युवक ने उनसे यह बात कही। जबकि युवक की तरफ से अभी तक इस तरह की कोई कम्प्लेंट नहीं दी गई है, जबकि पुलिस उसकी कम्प्लेंट का इंतजार कर रही है। ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में लिखा गया है।

कुछ आउटलेट्स के हवाले से कहा जा रहा है कि पुलिस अपने आप पड़ताल कर रही है, तो कुछ रिपोर्टों में लिखा गया कि, पुलिस का कहना है युवक से कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी। बात ठीक है, जब युवक ने तहरीर ही नहीं दी, और ना ही वो देना ही चाहता है, तो इतना चटपटा मसाला चुनावी मौसम मीडिया चटवा किसे रही है। जबकि चार कथित लड़कियों का ना कोई अता-पता है और ना ही कोई सुराख या निशान ही मिला है।

बहरहाल, बजाये इतने मिर्च मसाले के मीडिया को चाहिए कि उन चारों लड़कियों को स्वर्ग से उतरी (21-22, 22-23, 24-25 साल, सबने अपने मुताबिक लड़कियों की जो उम्र दी है) मेनका, उर्मिला इत्यादि अप्सराएं घोषित करके खबरें गढ़नी चाहिए। हो सकता है कुछ लाइक, कमेंट और शेयर्स की संख्या में इजाफा हो सके। क्योंकि ये सब कमाने से इतर इनके पास साहेब बंदगी के अलावा तीसरा काम बचा भी तो नहीं है। कुछ है तो चीन, पाकिस्तान, गलवान, 56 इंच की छाती या फिर बिना सिर पांव के एलियन। जनता तो शरीर में लकवा खाये बैठी है..क्या करेंगे। हर नए दिन नए गप्प का इंतजार करने के सिवा।

नोट - यह कहानी मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है, जनता का मीडिया, जनज्वार बिना फैक्ट किसी तरह के दिमागी बुखार को खबर नहीं बनाता

Next Story