Begin typing your search above and press return to search.
दुनिया

इस मशहूर ऐक्ट्रेस ने कहा- शादी से पहले ही पति ने किया रेप, करना चाहता था ये गन्दा काम

Janjwar Desk
3 Jan 2022 3:27 PM GMT
इस मशहूर ऐक्ट्रेस ने कहा- शादी से पहले ही पति ने किया रेप, करना चाहता था ये गन्दा काम
x
Dame Joan Collins Documentary: मशहूर एक्ट्रेस डेम जोन कॉलिन्स (Dame Joan Collins) ने अपनी एक डॉक्यूमेंट्री में बड़ा खुलासा किया है। कॉलिन्स ने बताया है कि उनके पहले पति ने पहली ही डेट में उनके साथ रेप किया था।

Dame Joan Collins Documentary: मशहूर एक्ट्रेस डेम जोन कॉलिन्स (Dame Joan Collins) ने अपनी एक डॉक्यूमेंट्री में बड़ा खुलासा किया है। कॉलिन्स ने बताया है कि उनके पहले पति ने पहली ही डेट में उनके साथ रेप किया था। इतना ही नहीं उसने उन्हें ड्रग्स (Drugged And Raped) भी दी थी।

88 वर्षीय जोन कॉलिन्स ने पांच शादियां की हैं, जिनके बारे में उन्होंने डॉक्यूमेंट्री में बताया है। कॉलिन्स ने बताया कि पहले पति मैक्सवेल उस वक्त एक फिल्म स्टार था, रेप के बाद कॉलिन्स ने मजबूरी में उससे शादी की। इतना ही नहीं शादी के बाद मैक्सवेल ने कॉलिन्स को बेचने की कोशिश की, 'बूढ़े अमीर पुरुषों' के साथ सोने के लिए भी कहा था। इसके लिए उसने प्रति रात 10 लाख रुपये देने की कोशिश की। हालांकि, कॉलिन्स ने जल्द ही इन सबसे इंकार करते हुए मैक्सवेल से अलग हो गई।


कॉलिन्स ने कहा कि 'उस वक्त मैं वर्जिन (Virgin) थी, जब फिल्म स्टार मैक्सवेल रीड के साथ डेट पर उसके घर गई थी, उसने ड्रिंक की पेशकश की, जब मैं फ्रेश होने के लिए गई तो उसने उसमें रम और कोक मिक्स कर पीने के लिए कहा और कुछ किताबें पढ़ने के लिए दीं। मैं नशे में थी, इसी दौरान उसने मेरा रेप किया।'

Joan Collins ने यह भी बताया कि कैसे एक समय में हॉलीवुड स्टार (Hollywood Star) मर्लिन मुनरो (Marilyn Monroe) ने भी उसे फिल्म इंडस्ट्री में 'भेड़ियों' से सावधान रहने के लिए कहा था। उसे 'यौन हमलों' को झेलने के लिए आगाह किया गया था।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story