Top
दुनिया

भारतीय मतदाताओं को रिझाने के लिए ट्रंप ने जारी किया मोदी के साथ वाला वीडियो

Janjwar Desk
24 Aug 2020 2:14 AM GMT
भारतीय मतदाताओं को रिझाने के लिए ट्रंप ने जारी किया मोदी के साथ वाला वीडियो
x
डोनाल्ड ट्रंप की चुनावी टीम ने 107 सेकेंड का 'फोर मोर ईयर्स' टाइटल के साथ एक वीडियो जारी किया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के भी कुछ अंश हैं.....

वाशिंगटन। अमेरिका में इन दिनों राष्ट्रपति चुनाव को लेकर प्रचार चरम पर है। कोई भी राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमला करने के लिए मौका नहीं चूक रहे हैं। इस बीच अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की चुनावी टीम ने उनका वीडियो जारी किया है जिसमें वह नरेंद्र मोदी के साथ नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि यह अमेरिका में रह रहे भारतीयों की रिझाने की एक कोशिश है।

डोनाल्ड ट्रंप की चुनावी टीम ने 107 सेकेंड का 'फोर मोर ईयर्स' टाइटल के साथ एक वीडियो जारी किया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के भी कुछ अंश हैं। वीडियो में अहमदाबाद में दिये मोदी और ट्रंप के भाषण को भी दिखाया गया है। बता दें कि मोदी और ट्रंप ने इसी साल फ़रवरी में अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में भाषण दिया था जिसमें बड़ी संख्या में लोग जुटे थे।

'नमस्ते ट्रंप' के नाम से आयोजित इस कार्यक्रम में अस्सी हजार के करीब लोग स्टेडियम में पहुंचे थे। इस दौरान ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जैरेड कुशनर के साथ-साथ उनके प्रशासन के शीर्ष अधिकारी भी मौजूद थे।

अमरीका में इसी साल नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं। ट्रंप विक्ट्री फ़ाइनेंस कमेटी की अध्यक्ष किम्बेरली ग्युलफ्यॉले ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि अमरीका का भारत के साथ शानदार रिश्ता है और हमारे प्रचार को भारतीय अमरीकियों का शानदार समर्थन मिल रहा है।

ट्रंप के चुनावी अभियान की अगुवाई करने वाले राष्ट्रपति के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने भी इस ट्वीट को रीट्वीट किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर डालते ही वायरल हो गया है और इसे कुछ घंटों में ही क़रीब 70 हज़ार बार देखा जा चुका है। अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडेन को ट्रंप का मुख्य प्रतिद्वंदी माना जा रहा है।


Next Story

विविध

Share it