दुनिया

Pakistan News: इस्लामाबाद के मॉल में लगी भीषण आग, कई लोगों के फंसे होने की आशंका, रेस्क्यू टीमें मौके पर

Janjwar Desk
9 Oct 2022 4:16 PM GMT
Pakistan News: इस्लामाबाद के मॉल में लगी भीषण आग, कई लोगों के फंसे होने की आशंका, रेस्क्यू टीमें मौके पर
x
Pakistan News: पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल सेंटॉरस मॉल की तीसरी मंजिल में आग लग गई। आग इतनी तेजी से भड़की कि जान बचाने के लिए लोगों में भगदड़ मच गई। आग की सूचना पाकर रेस्क्यू टीमें मौके पर पहुंच चुकी हैं।

Pakistan News: पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल सेंटॉरस मॉल की तीसरी मंजिल में आग लग गई। आग इतनी तेजी से भड़की कि जान बचाने के लिए लोगों में भगदड़ मच गई। आग की सूचना पाकर रेस्क्यू टीमें मौके पर पहुंच चुकी हैं। कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं भगदड़ में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंटॉरस मॉल की तीसरी मंजिल पर मोनल रेस्तरां हैं। यहां सबसे पहले आग लगी। इसके बाद धीरे-धीरे आग ने भीषण रूप ले लिया। इमारत के ऊपरी हिस्से में स्थित आवासीय अपार्टमेंट सहित अन्य मंजिलों में चंद मिनटों में आग फैल गई। बताया जा रहा है कि कई किलोमीटर दूर से आग की लपटें देखीं गईं।

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। अभी तक आग लगने की वजह सामने नहीं आ सकी है। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर पहुंचने में दमकल की टीमों को खासा समय लगा, जिसकी वजह से आग अधिक भड़क गई। इस बारे में अभी तक किसी भी संबंधित अधिकारी की प्रतिक्रिया सामने नहीं आ पाई है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Next Story

विविध