दुनिया

kili Pual Attacked : किली पॉल पर चाकू से हमला, भारतीय गानों पर करते है लिप-सिंक, PM मोदी ने की थी तारीफ

Janjwar Desk
2 May 2022 11:06 AM GMT
kili Pual Attacked : किली पॉल पर चाकू से हमला, भारतीय गानों पर लिप-सिंक कर सोशल मीडिया पर हुए फेमस, PM मोदी ने की थी तारीफ
x

kili Pual Attacked : किली पॉल पर चाकू से हमला, भारतीय गानों पर लिप-सिंक कर सोशल मीडिया पर हुए फेमस, PM मोदी ने की थी तारीफ

kili Pual Attacked : तंजानिया (Tanzania) के इंटरनेट सेंसेशन (Internet Sensation) किली पॉल (Kili Paul) पर अज्ञात हमलावरों ने चाकू से हमला किया है और उन्हें डंडों से भी मारा है...

Kili Pual Attacked : तंजानिया (Tanzania) के इंटरनेट सेंसेशन (Internet Sensation) किली पॉल (Kili Paul) पर अज्ञात हमलावरों ने चाकू से हमला किया है और उन्हें डंडों से भी मारा है। अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करके किली ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने जो वीडियो पोस्ट किया, उसमें वह स्ट्रेचर पर लेटे हुए हैं, अंगूठे पर पट्‌टी बंधी है और पैरों पर घाव के निशान दिखाई दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी हमले की जानकारी

बात दें कि किली पॉल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा है कि 'कुछ लोग मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं लेकिन ईश्वर मुझे हमेशा ऊपर ही उठाएंगे। मेरे लिए दुआ कीजिए।' बात दें कि किली पॉल पर किसने और कब हमला किया है इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

5 लोगों ने किया चाकू से हमला

किली पॉल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि 'मुझ पर 5 लोगों ने हमला किया। उनसे खुद को बचाने के दौरान चाकू से मेरे दाएं हाथ के अंगूठे में घाव हो गया और इसमें 5 टांके लगाने पड़े। मुझे डंडे से भी मारा गया। भगवान का शुक्र है कि मैं अपनी रक्षा कर पाया। मैं दो लोगों से लड़ पाया, लेकिन तब मैं घायल हो चुका था। मेरे लिए दुआ करें। यह सब डरावना है।'


भारतीय गानों पर लिप-सिंक और डांस कर हुए फेमस

बता दें कि किली पॉल हिंदी गानों पर अपने लिप-सिंक और डांस वीडियो के लिए जाने जाते हैं। उन्हें और उनकी बहन नीमा पॉल (Neema Paul) को फरवरी में तंजानिया में भारतीय हाई कमीशन ने सम्मानित किया था। इसके बारे में किली पॉल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल अपर पोस्ट किया था।


पीएम मोदी भी कर चुके हैं तारीफ

इतना ही नहीं अपने लिप सिंक और डांस वीडियो से किली पॉल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का भी ध्यान अपनी तरफ खींचा। बात दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने फरवरी में मन की बात में किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल की तारीफ भी की थी। तब नरेंद्र मोदी ने युवाओं से अपील की थी कि वे भी अलग- अलग भाषाओं में भारतीय गानों के वीडियो बनाएं। इससे न सिर्फ युवाओं को लोकप्रियता मिलेगी, बल्कि नई जनरेशन को देश की विविधता भी देखने को मिलेगी।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू—ब—रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध