दुनिया

America: मैरीलैंड कारखाने में हुई गोलीबारी, 3 लोगों की मौत, 1 सैनिक और हमलावर घायल

Janjwar Desk
10 Jun 2022 4:11 AM GMT
America: मैरीलैंड कारखाने में हुई गोलीबारी, 3 लोगों की मौत, 1 सैनिक और हमलावर घायल
x

America: मैरीलैंड कारखाने में हुई गोलीबारी, 3 लोगों की मौत, 1 सैनिक और हमलावर घायल

Maryland Mass Shooting: अमेरिका (America) में अलग-अलग जगहों पर दिनदहाड़े होने वाली फायरिंग (Firing) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। फायरिंग की वजह से आए दिन आम लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है।

Maryland Mass Shooting: अमेरिका (America) में अलग-अलग जगहों पर दिनदहाड़े होने वाली फायरिंग (Firing) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। फायरिंग की वजह से आए दिन आम लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। ताजा मामला अमेरिका (America) के स्मिथसबर्ग (Smithsburg) के मेरीलैंड टाउन (Maryland Town) से सामने आया है।

यहां पर एक बंदूकधारी ने खुलेआम फायरिंग (Opened Fire) कर दी। इस फायरिंग में तीन लोगों (Three people died) की मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, मैरीलैंड सरकार का कहना है कि एक बंदूकधारी ने गुरुवार को उत्तरी मैरीलैंड में स्थित एक मैनुफैक्चरिंग प्लांट पर फायरिंग कर दी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। गंभीर हालत में व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वाशिंगटन काउंटी शेरिफ के प्रवक्ता ने फायरिंग करने वाले व्यक्ति ती तुरंत पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि, उसे मैरीलैंड राज्य के एक सैनिक के साथ गोलीबारी में घायल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। फायरिंग में सैनिक और हमलावर घायल हो गया। जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लेकर जाया गया।

वाशिंगटन काउंटी शेरिफ के कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि फायरिंग गुरुवार की दोपहर बिकल रोड स्थित 12900 ब्लॉक के पास हुई है। गौरतलब है कि हाल ही में लगातार खुलेआम न्यूयॉर्क, टेक्सास सहित कई अलग-अलग इलाकों में गोलीबारी की घटनाएं सामने आई हैं। फायरिंग में बेकसूर लोगों की जानें चल गईं।

Next Story

विविध