दुनिया

Pakistan : इमरान खान ने विरोधियों को बताया डाकुओं का टोला, अल्लाह के नाम पर लोगोंं से की बड़ी अपील

Janjwar Desk
25 March 2022 1:21 AM GMT
चोरों के साथ सदन में नहीं बैठूंगा, नए प्रधानमंत्री के चुनाव का बहिष्कार करेगी पीटीआई, इमरान खान ने खायी कसम
x

चोरों के साथ सदन में नहीं बैठूंगा, नए प्रधानमंत्री के चुनाव का बहिष्कार करेगी पीटीआई, इमरान खान ने खायी कसम

Pakistan : इमरान खान ने पाकिस्तान की जनता से 27 मार्च को घर से बाहर निकलने की अपील की है। ताकि सभी मिलकर बदी के खिलाफ आवाज बुलंद कर सकें।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ( Imran khan ) इस बार चारों तरफ से घिर गए हैं। उनका सत्ता से बेदखल होना लगभग तय है। इस बीच इमरान खान ने पाकिस्तान ( Pakistan ) के विपक्षी नेताओं पर आरोप लगाया है कि वो लोग गद्दी छोड़ने का दबाव बना रहे हैं। जबकि इमरान खान इस्तीफा देने को तैयार नहीं हैं। इस बार पाक सेना भी उनके साथ नहीं है। इसलिए उनकी मुश्किलें पहले से ज्यादा खराब है।

पाक संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले इमरान खान ( Imran Khan ) ने एक बार फिर विपक्ष पर हमला बोला है। उन्होंने विपक्षी नेताओं को डाकुओं का टोला करार दिया है। इमरान खान ने विपक्ष पर हार्स ट्रेडिंग का भी आरोप लगाया है।

पीएम इमरान खान ने कुरान का जिक्र करते हुए विपक्ष पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कुरान ( Kuran ) में अल्लाह ( Allah ) हुक्म देता है कि तुम्हें अच्छाई के साथ खेड़े होना है। बुराई और बदी के खिलाफ ख़ड़े होना है। इससे इमान और मुआशरा जिंदा रहता है।

उन्होंने कहा कि खुलेआम सारी अवाम के सामने डाकुओं का टोला 30 साल से इस मुल्क को लूट रहा है। बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का खेल जारी है। देश का पैसा बाहर भेजा जा रहा है। सभी डाकुओं ने इकट्ठे होकर जनप्रतिनिधियों की जमीर की कीमतें लगाई हैं। उनको खुलेआम खरीद रहे हैं।

इमरान खान ( Imran Khan appeal ) यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने कहा है कि मैं चाहता हूं कि मेरी कौम 27 मार्च को मेरे साथ निकले सिर्फ एक पैगाम देने के लिए हम बदी के खिलाफ हैं। इस मुल्क की जम्हू​रियत के खिलाफ, कौम के खिलाफ, अवाम के खिलाफ आप चोरी के पैसों से पब्लिक के नुमाइंदों की जमीन खरीद रहे हैं। यह कौम इसके खिलाफ है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लोगों को चाहिए कि वो विरोधियों को ऐसी सबक सिखाएं ताकि किसी की हिम्मत नहीं होनी चाहिए कि वो हॉर्स ट्रेडिंग यानि सासदों को खरीद कर मुल्क की जम्हूरियत और कौम को नुकसान पहुचाएं।

Pakistan News : बता दें कि इमरान खान ( Imran khan ) की पार्टी पीटीआई के करीब दो दर्जन सांसद बागी हो गए हैं। ऐसे में उन सत्ता से बाहर होने का खतरार मंडरा रहा है। खास बात ये है कि इस बार सेना भी उनके साथ नहीं है।

Next Story