दुनिया

Qatar Airways Delhi-Doha Flight : दिल्ली से दोहा जाने वाले विमान की कराची में लैंडिंग, विमान में 100 से अधिक यात्री सवार

Janjwar Desk
21 March 2022 6:49 AM GMT
Qatar Airways Delhi-Doha Flight : दिल्ली से दोहा जाने वाले विमान की कराची में लैंडिंग, विमान में 100 से अधिक यात्री सवार
x

(कतर एयरवेज : दिल्ली से दोहा से जा रहे विमान की कराची में हुई लैंडिंग )

Qatar Airways Delhi-Doha Flight : दिल्ली से दोहा जाने वाली एक फ्लाइट के रूट को डायवर्ट किया गया है, विमान को कराची एयरपोर्ट पर उतारा गया है...

Qatar Airways Delhi-Doha Flight : दिल्ली से दोहा जाने वाले कतर एयरवेज (Qatar Airways) के एक विमान की पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट (Karachi Airport) पर आपातकालीन लैंडिंग (Emergency Landing) हुई है। खबरों के मुताबिक फ्लाइट संख्या QR579579 में 100 से अधिक यात्री सवार हैं। तकनीकी दिक्कतों के चलते फ्लाइट का रूट बदला गया है। सोशल मीडिया पर इसके वीडियोज भी सामने आने लगे हैं।

समीर गुप्ता नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा- दिल्ली दोहा फ्लाइट कराचाी को डायवर्ट किया गया। QR579 की स्थिति क्या है? कोई जानकारी नहीं दी जा रही है, यात्रियोंको बोजन या पानी नहीं दिया जा रहा है। कस्टमर केयर को पता नहीं है। कृपया मदद करें।

हालांकि अब कतर एयरवेज सपोर्ट की ओर से उनके ट्वीट का रिप्लाई किया गया है। कतर एयरवेज ने रिप्लाई करते हुए लिखा- हेलो समीर। कृपया अपनी बुकिंग रेफ्रेंस नंबर सीधे मैसेज के माध्यम से साझा करें। इसके अलावा, कृपया बुकिंग पर अपडेट किए गए ईमेल पते और संपर्क नंबर, खरीद की तारीख की भी पुष्टि करें।

बताया जा रहा है कि इन यात्रियों में अधिकांश भारतीय हैं। कईयों की दोहा से आगे की कनेक्टिंग फ्लाइट है लेकिन विमान कराची से कब टेकऑफ करेगा इसकी कोई जानकारी नहीं है।

अधिकारियों के मुताबिक विमान की जांच की जा रही है। वहीं कतर एयरवेज ने इस घटना को लेकर अपने बयान में कहा कि विमान की जांच की जा रही है साथ ही यात्रियों को दोहा ले जाने के लिए दूसरी फ्लाइट की व्यवस्था भी की जा रही है। एयरवेज की ओर से असुविधा के लिए यात्रियों से क्षमा मांगी गई है।

Next Story

विविध