दुनिया

अर्जेंटीना को हराने वाले हर सऊदी प्लेयर को मिलेगी Rolls Royce Phantom और भारत में- फोटो खिंचाकर श्रेय भी लूट लेते हैं

Janjwar Desk
26 Nov 2022 9:26 AM GMT
अर्जेंटीना को हराने वाले हर सऊदी प्लेयर को मिलेगी Rolls Royce Phantom और भारत में- फोटो खिंचाकर श्रेय भी लूट लेते हैं
x
Fifa World Cup 2022: लुसैल स्टेडियम कतर में दो बार के Fifa World Cup चैंपियन अर्जेंटीना को हराकर सऊदी अरब फुटबाल टीम ने दुनिया को चौंका दिया था। लेकिन अब सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अल सउद ने सभी को चौंकाते हुए प्लेयर्स के लिए खजाना खोल दिया है...

Fifa World Cup 2022: लुसैल स्टेडियम कतर में दो बार के Fifa World Cup चैंपियन अर्जेंटीना को हराकर सऊदी अरब फुटबाल टीम ने दुनिया को चौंका दिया था। लेकिन अब सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अल सउद ने सभी को चौंकाते हुए प्लेयर्स के लिए खजाना खोल दिया है। प्रिंस ने टीम के सभी खिलाड़ियों को RM6 Million Rolls Royce Phantom कार देने की धोषणा की है।

बता दें कि Fifa World Cup 2022 में सऊदी अरब ने हैरान कर देने वाला प्रदर्शन करते हुए लियोनेल मेसी की टीम अर्जेंटीना को 2-1 के कड़े मुकाबले से शिकस्त दे दी थी। अर्जेंटीना की इस हार को विश्व कप इतिहास का सबसे बड़ा उलटफेर बताया जा रहा है। हार के बाद लियोनेल मेसी मुँह छिपाते हुए देखा गया था। क्योंकि वर्ल्ड रैंकिंग के मामले में सऊदी अरब अर्जेंटीना के आगे कहीं नहीं टिकता।

भारतीय खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचाते PM मोदी

इस मैच से पहले दिग्गज मानकर तल रहे थे कि लियोनेल मेसी की टीम सऊदी अरब को एकतरफा हरा देगी। लेकिन हुआ उसका बिल्कुल उल्टा। 3 साल से लगातार अजेय अर्जेंटीना 2022 टूर्नामेंट टीमों में सबसे पसंद की जा रही टीम थी। सऊदी की इस जीत के बाद फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर है। इधर इस मिली शानदार जीत के बाद प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अल सऊद ने सभी खिलाड़ियों के लिए खजाना खोल दिया है।

सऊदी अरब टीम के हर एक खिलाड़ी को RM6 मिलियन रोल्स रॉयस फैंटम भेंट की जाएगी। इस कार की कीमत भारत में 11 से 12 करोड़ रूपये बताई जाती है। सऊदी की इस अविश्वसनीय जीत के बाद पार्टियों का दैर अब भी चल रहा है। रियाद में चलती ऑटोमोबाइल की खिड़कियों से लोगों ने अपने देश का झंडा लहराया। अरब न्यूज के मुताबिक प्रिंस की तरफ से सुझाव के बाद राजा ने भी देश में एक दिन उत्सव के तौर पर छुट्टी की घोषणा की है।

Next Story

विविध