दुनिया

T-20 world cup : धमकियों के बीच हसन अली की पत्नी की भावुक अपील, जानें क्यों परेशान है पाक क्रिकेटर का पूरा परिवार

Janjwar Desk
14 Nov 2021 2:54 AM GMT
T-20 world cup  : धमकियों के बीच हसन अली की पत्नी की भावुक अपील, जानें क्यों परेशान है पाक क्रिकेटर का पूरा परिवार
x
पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की पत्नी सामिया आरजू ने इंस्टाग्राम पर उनकी बेटी और परिवार को मिलने वाली धमकियों पर स्पष्टीकरण दिया है। क्रिकेटर की पत्नी ने फेक ट्विटर अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लोगों से खास अपील भी की है।

T-20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली को लगातार ट्रोल का शिकार होना पड़ रहा है। इसी बीच उन्हें, उनकी पत्नी सामिया आरजू और बेटी को धमकी की खबरें भी सामने आई थीं। ट्विटर पर एक अकाउंट के जरिए उन्हें लगातार धमकियां मिलने की खबर दी जा रही थी जिसे लेकर क्रिकेटर की पत्नी सामिया ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है।

इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए हसन अली की पत्नी ने ट्विटर के फेक अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि ये ट्विटर हैंडल फेक है। मेरा ट्विटर पर कोई अकाउंट नहीं है। इस अकाउंट पर धमकियों की दी गईं सभी जानकारियां फेक हैं इसके बजाय हमें काफी सपोर्ट मिल रहा है।

पाक क्रिकेटर हसन अली के परिवार के साथ भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा।

डेविड वार्नर ने खेल भावना पर उठाए सवाल

सामिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि,'इस फेक अकाउंट से मुझे, हसन को और मेरी बेटी को पाकिस्तान के लोगों से धमकियां मिलने की खबरें दी गईं जो कि पूरी तरह गलत हैं। बल्कि हमें काफी सपोर्ट मिला। कृपया ऐसे बयानों पर विश्वास ना करें और मेरे नाम पर बने ऐसे अकाउंट को फॉलो ना करें। मैं ट्विटर पर नहीं हूं इसलिए ऐसे अकाउंट्स को तुरंत रिपोर्ट करें। इससे पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान और कप्तान बाबर आजम ने भी हसन अली का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि हमें ऐसा नहीं लगता है। हसन अली ने कई मौकों पर पाकिस्तान को जीत भी दिलाई है।

हरभजन सिंह की पाक को नसीहत, हार को पचाना भी सीखो

हसन अली की पत्नी सामिया आरजू।

वहीं भारत के दिग्गज स्पिनरों में से एक रहे हरभजन सिंह ने भी पाकिस्तानी गेंदबाज का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था, किसी के परिवार को और इस तरह किसी खिलाड़ी की आलोचना करना गलत है। पाकिस्तान सिर्फ ये कैच छूटने से मैच नहीं हारा है और भी गलतियां हुई हैं।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। इस मुकाबले के 19वें ओवर में हसन अली ने शाहीन अफरीदी की गेंद पर सेट बल्लेबाज मैथ्यू वेड का कैच छोड़ दिया था। जिसके बाद वेड ने तीन लगातार छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में पहुंचा दिया था। आज पाकिस्तान में टी-20 विश्व कप का फाइनल मैच है।

Next Story

विविध