दुनिया

World's Richest Kid : मोम्फा जूनियर मात्र 9 साल की उम्र में है अपने महल का मालिक, बिताता है आलीशान जीवन

Janjwar Desk
28 Jan 2022 4:13 PM GMT
Worlds Richest Kid : मोम्फा जूनियर मात्र 9 साल की उम्र में है अपने महल का मालिक, बिताता है आलीशान जीवन
x

मोम्फा जूनियर मात्र 9 साल की उम्र में है अपने महल का मालिक

Word's Richest Kid : मोम्फा जूनियर दुनिया के सबसे कम उम्र के अरबपति होने का दावा कर रहे हैं, वे सिर्फ 6 साल की उम्र से अपने खुद के महल में रहते हैं और प्राइवेट जेट से यात्रा भी करते हैं...

Word's Richest Kid : करोड़ों की दौलत कमाने के लिए लोगों उम्र बीत जाती है लेकिन आज एक ऐसे बच्चे की कहानी सामने आई है जिसके पास बेशुमार दौलत है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि उस बच्चे की उम्र सिर्फ 9 साल है और इस छोटी उम्र में ही उसके पास बेशुमार दौलत है। बता दें कि इसे असल जीवन में 'रिची-रिच' कहा जाता है। इस बच्चे के पास खेलने के लिए एक नहीं बल्कि कई सुपरकारे हैं। मोम्फा जूनियर दुनिया के सबसे कम उम्र के अरबपति होने का दावा कर रहे हैं। बताया जाता है कि वे सिर्फ 6 साल की उम्र से अपने खुद के महल में रहते हैं और प्राइवेट जेट से यात्रा भी करते हैं।

अरबपति बच्चे का आलीशान जीवन

बता दें कि इस छोटे से बच्चे का असली नाम मोहम्मद अल मुस्तफा है। इस बच्चे के आलीशान जीवन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी जा सकती हैं| बता दें कि यह तस्वीर में वह Bentley Flying Spur के बोनट पर बैठा दिखाई दे रहा है। इस बच्चे ने दावा किया है कि यह पहली कार है जो उसके पिता ने उसे गिफ्ट दी थी। वहीं दूसरी तस्वीर में वह बच्चा डिजाइनर कपड़ों में लाल लेंबोर्गिनी अवेंटाडोर (Lamborghini Aventador) के सामने खड़ा दिखाई दे रहा है।

सेलिब्रिटी का बेटा है मोम्फा

इस बच्चे ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें डाली हैं, उन तस्वीरों में से एक तस्वीर में उसने कैप्शन लिखा है कि 'मुझे जन्मदिन मुबारक।' दुबई में उसके आलीशान घरों की पार्किंग में खड़ी फेरारी जैसी महंगी गाड़ियों को देखा जा सकता है। कई लोगों के दिमाग में यह सवाल आता है कि आखिर इस छोटे से बच्चे के पास इतनी दौलत आई कहां से। बता दें कि मोहम्मद दरअसल अरबपति नाइजीरियाई इंटरनेट सेलिब्रिटी इस्लामिया मुस्तफा का बेटा है। इन्हें मोम्फा नाम से जाना जाता है। मोम्फा सीनियर भी अपने बेटे की तरह ही एक बेहद महंगा जीवन यापन करते हैं।

पिता भी बिताते हैं आलीशान जीवन

बता दें कि सेलिब्रिटी मोम्फा अपने फिजूल खर्चो और ए-लिस्टर जीवन शैली के लिए पहचाने जाते हैं। अक्सर यह लोग लागोस और दुबई स्थित अपने घरों से तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मोम्फा ने अपने बेटे को छटे जन्मदिन पर 2019 में उसका पहला महल गिफ्ट किया था। 'द सन' की एक रिपोर्ट के अनुसार महल गिफ्ट देते हुए उन्होंने कहा था कि 'अपने खुद के घर का मालिक होना दुनिया की सबसे अच्छी भावनाओं में से एक है। ऐसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। इसे पैसे से भी तौला नहीं जा सकता है।' बता दें कि मोम्फा ने अपने अरबपति बेटे के बारे में इंस्टाग्राम पर खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि वह सबसे कम उम्र का बच्चा है जो गुच्ची पहनता है और अपने घर का मालिक है।

Next Story

विविध