अंधविश्वास

Rajasthan Crime News : नौकरी लगवाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार, अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

Janjwar Desk
23 July 2022 2:26 PM GMT
राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmed) में तंत्र विद्या से नौकरी दिलाने का झांसा देकर विवाहिता (27 वर्ष) से चाकू की नोक पर रेप करने वाला तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
x

राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmed) में तंत्र विद्या से नौकरी दिलाने का झांसा देकर विवाहिता (27 वर्ष) से चाकू की नोक पर रेप करने वाला तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

Rajasthan Crime News : राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmed) में तंत्र विद्या से नौकरी दिलाने का झांसा देकर विवाहिता से चाकू की नोक पर रेप करने वाला तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है...

Rajasthan Crime News : राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmed) में तंत्र विद्या से नौकरी दिलाने का झांसा देकर विवाहिता (27 वर्ष) से चाकू की नोक पर रेप करने वाला तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया। वहीं, पुलिस आरोपी से पूछताछ करने के साथ उसके ठिकानों व मोबाइल की जांच कर रही है।

चाकू की नोक पर किया था पीड़िता से रेप

दरअसल, गुड़ामालानी इलाके एक गांव की विवाहिता ने 20 जुलाई को मामला दर्ज करवाया था कि तंत्र विद्या से नौकरी दिलाने का झांसा देकर विवाहिता से चाकू की नोक पर चंपालाल (40 वर्ष) पुत्र जीवाराम निवासी रोली ने रेप किया। आरोपी ने पीड़िता के न्यूड वीडियो बना लिए और बाद में बच्चों को जाने से मारने की धमकी देकर देह शोषण किया। पीड़िता आरोपी के ब्लैकमेल से परेशान होकर अपने पति को आपबीती बताई फिर थाने पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद बयान दर्ज करवाए है।

कोर्ट ने तांत्रिक को 2 दिन की रिमांड पर भेजा

गुड़ामालानी थानाधिकारी रमेश ढाका ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट के बाद आरोपी की तलाश शुरू की। मुखबिर व साइबर टीम की मदद से आरोपी तांत्रिक को उसके गांव से गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। पीसी रिमांड मांगने पर कोर्ट ने 2 दिन के रिमांड पर भेजा। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। अश्लील वीडियो को लेकर मोबाइल चैक करने के साथ पूछताछ की जा रही है। वहीं, तंत्र विद्या को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है।

तांत्रिक ने तंत्र विद्या से नौकरी लगवाने का दिया था झांसा

पीड़िता के अनुसार तांत्रिक ने झांसा दिया कि एक बार तांत्रिक विद्या करवा कर देख तेरी किस्मत खुल जाएगी। तांत्रिक ने विवाहिता को बड़े-बड़े सपने दिखाकर झांसे में फंसा लिया। एक लाल कपड़े में नारियल, खुद के हाथ से लिखा कागज, चावल, सिक्के व नोट बांधकर उसे घर में रखने को कहा। एक माह बाद तांत्रिक के घर आने पर पीड़िता ने कहा नौकरी नहीं लगी है।

तांत्रिक ने रेप के बाद युवती को डराया-धमकाया

पीड़िता के अनुसार तांत्रिक ने कहा कि नौकरी लगाने के लिए सुनसान जगह पर तांत्रिक विद्या करनी पड़ेगी। नौकरी लेने के लालच में तांत्रिक खुद के साथ सुनसान जगह पर ले गया। वहां तंत्र विद्या के नाम पर चाकू की नोक पर रेप किया। इस बारे में किसी को बताने पर चाकूतंत्र विद्या से चाकू गले में चल जाएगा और खून से सन जाएगा। तांत्रिक ने डराया-धमकाया। इसके बाद चार मणिया दिए घर जाकर चारों दिशाओं में फेंकने के लिए कहा।

तांत्रिक ने पीड़िता का बनाया अश्लील वीडियो

तांत्रिकलगातार देह शोषण करता रहा। इस दौरान तांत्रिक ने अश्लील वीडियो भी बना लिए। वीडियो वायरल करने की धमकियां देकर बुलाता था।

Next Story

विविध