अंधविश्वास

Telangana Crime News: मां काली के चरणों में इंसान का सिर मिलने से सनसनी, धड़ की तलाश में जुटी पुलिस

Janjwar Desk
11 Jan 2022 11:45 AM GMT
Telangana Crime News: मां काली के चरणों में इंसान का सिर मिलने से सनसनी, धड़ की तलाश में जुटी पुलिस
x

मां काली के चरणों में मिला इंसान का सिर

Telangana Crime News: तेलंगाना के नलगोंडा जिले में देवी काली की प्रतिमा के पैरों पर इंसान का कटा हुआ सिर मिलने से सलसली फैल गई। घटना को नरबलि के एंगल से जोर कर देखा जा रहा है...

Telangana Crime News: तेलंगाना में हत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। राज्य के नलगोंडा जिले में सड़क किनारे बने एक मंदिर में देवी काली की प्रतिमा के नीचे एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर (Human Head Found st Idol Feet) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना सोमवार 10 जनवरी की जताई जा रही है। मंदिर में इंसान का सिर मिलने की खबर से हड़कंप मच गया। फिलहाल, पुलिस ये पता लगाने में असफल रही कि शव किसका है। पुलिस ने कहा कि उन्हें शक है कि शख्स को शायद किसी अन्य जगह मारा गया था और उसका सिर काली माता के चरणों में लाकर रखा गया।

एनडीटीवी के रिपोर्ट के अनुसार, दिल दहला देने वाली यह घटना तेलंगाना (Telangana) के नलगोंडा जिले (Nalgonda) की है। घटना को लेकर देवरकोंडा के पुलिस उपाधीक्षक (DSP) आनंद रेड्डी ने कहा कि शायद व्यक्ति को कहीं और मारा गया है और फिर उसके सिर को यहां पर लाया गया होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। मृत व्यक्ति की उम्र करीब 30 के आसपास बताई जा रही है। जिस तरह से देवी काली के चरणों में सिर रखा गया है उससे इस घटना को नर बलि के एंगल से जोर कर देखा जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि कि मृत व्यक्ति की पहचान अब तक नहीं हो पाई हैं। मामले की तह तक जाने के लिए इलाके में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा हैं। वहीं, देवी काली के विशाल मूर्ति के पैरों में पड़े सिर का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इधर, पुलिस ने भी मृत व्यक्ति की पहचान के लिए तस्वीरें शेयर की हैं।

इस बीच, पास के सूर्यापेट के रहने वाले एक परिवार ने पुलिस से संपर्क किया है और बताया कि मृत व्यक्ति के चेहरे की बनावट 30 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति (Mentally Disturbed) से मेल खाती थी, जो लगभग दो साल पहले घर छोड़कर चला गया था। वहीं, मंदिर में प्रतिमा के नीचे सिर रखने का मामला तब सामने आया जब मंदिर के पुजारी ने देवी मूर्ति के पैरों में कटा हुआ सिर (Mans head at Kaali Feet) देखा। जिसके बाद पुजारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। मृत व्यक्ति के धड़ की भी तलाश की जा रही है।

Next Story
Share it