Begin typing your search above and press return to search.
कोविड -19

Covid-19 : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, प्रियंका गांधी लखनऊ से दिल्ली वापस लौटीं

Janjwar Desk
2 Jun 2022 7:15 AM GMT
Covid-19 : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, प्रियंका गांधी लखनऊ से दिल्ली वापस लौटीं
x

Covid-19 : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, प्रियंका गांधी लखनऊ से दिल्ली वापस लौटीं

Covid-19 : सोनिया गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने की सूचना के बाद प्रियंका गांधी लखनऊ से दिल्ली वापस लौटीं।

Covid-19 : देशभर में कोरोना वायरस की चौथी लहर की तैयारियों के बीच गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ( Congress President Sonia Gandhi ) की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट ( Corona report ) पॉजिटिव आई है। सोनिया गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने की सूचना के बाद प्रियंका गांधी लखनऊ से दिल्ली वापस लौटीं।

बैठक में शामिल कांग्रेस के कुछ नेता भी हुए कोरोना संक्रमित

ताजा अपडेट यह है कि सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) के साथ बैठक में शामिल हुए कांग्रेस के कुछ नेता भी संक्रमण के शिकार हो गए हैं। यह खबर मीडिया रिपोर्ट के हवाले से सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया गांधी को बुधवार शाम को हल्का बुखार आया था। जब उनकी जांच कराई गई तो वह कोरोना संक्रमित ( Corona positive ) पाई गईं।

सोनिया गांधी ने खुद को किया आइसोलेट

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने बताया है कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी नेताओं व अन्य लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। बता दें कि 8 जून को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होना है।

विदेश दौरे पर हैं राहुल गांधी, ईडी से मांगा समय

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) उस समय कोरोना संक्रमित हुई हैं जब नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी ( ED ) ने उन्हें और राहुल गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया है। कांग्रेस के दोनों नेताओं को पूछताछ के लिए ईडी के सामने 8 जून पेश होना है। इस बीच सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई हैं तो दूसरी तरफ राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) विदेश दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने ईडी के सामने पेश होने के लिए समय मांगा है। उन्होंने ईडी ( ED ) को बताया है कि वह विदेश से लौटने के बाद जांच एजेंसी के सामने पेश होंगे। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय कांग्रेस नेता पवन बंसल, मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस के अन्य नेताओं से पूछताछ कर चुका है।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू-ब-रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध