Top
कोविड -19

कर्नाटक: लॉकडाउन में ग़रीबी से तंग आकर पूरे परिवार ने कथित तौर पर किया सुसाइड

Janjwar Desk
3 Jun 2021 9:08 AM GMT
कर्नाटक: लॉकडाउन में ग़रीबी से तंग आकर पूरे परिवार ने कथित तौर पर किया सुसाइड
x

(कोविड -19 लॉकडाउन के कारण परिवार को कथित तौर पर वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था)

एसपी दिव्या सारा थॉमस ने मौके का दौरा किया। उन्होंने कहा कि हालात ऐसा लग रहा था कि उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त कर....

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर लगाए गए लॉकडाउन ने आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों को सड़क पर ला दिया है। आत्महत्या के मामले फिर बढ़ने लगे हैं। कर्नाटक के चामराजनगर जिले के एच मूकहल्ली में एक परिवार के चार सदस्यों ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

डेक्कन हेराल्ड की एक रिपोर्ट के मुताबिक मृतकों की पहचान 46 वर्षीय महादेवप्पा, उनकी 40 वर्षीय पत्नी मंगलम्मा और बेटियों ज्योति (14) और श्रुति (12) के रूप में हुई है।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि महादेवप्पा ने 20 दिन पहले कोविड -19 से संक्रमित थें पॉजिटिव रिपोर्ट के कुछ दिन बाद ठीक हो गए थे। कोविड -19 लॉकडाउन के कारण परिवार को कथित तौर पर वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था, जिसके चलते परिवार को ऐसा क़दम उठाने पर मजबूर होना पड़ा।

महादेवप्पा ने मंगलवार 1 जून अपनी बड़ी बेटी को नंजनगुड तालुक में बुलाया था। हालांकि, आत्महत्या की घटना का पता तब चला जब गांव का एक निवासी बुधवार सुबह महादेवप्पा को काम पर बुलाने गया था।

एसपी दिव्या सारा थॉमस ने मौके का दौरा किया। उन्होंने कहा कि हालात ऐसा लग रहा था कि उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पोस्टमॉर्टम के बाद अधिक जानकारी मिल सकेगी।

Next Story

विविध

Share it