Begin typing your search above and press return to search.
शिक्षा

हरदोई के अतरौली में छात्रों ने स्कूल शिक्षिका और प्रबंधक का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे वसूले लाखों, 2 दिन पहले अंतरंग बातचीत का Audio Viral

Janjwar Desk
2 April 2023 5:02 PM GMT
हरदोई के अतरौली में छात्रों ने स्कूल शिक्षिका और प्रबंधक का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे वसूले लाखों, 2 दिन पहले अंतरंग बातचीत का Audio Viral
x
Hardoi Crime news : अतरौली क्षेत्र के अंतरगत आने वाले एक हाईस्कूल के छात्रों ने अपनी ही शिक्षिका और स्कूल प्रबंधक का अश्लील वीडियो शूट किया और उसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए 8 लाख रुपये भी वसूल लिये...

Hardoi crime news : कहते हैं गुरु का दर्जा भगवान से भी उपर है, मगर आज की तारीख में न गुरु महान रह गये हैं और न ही छात्रों के मन में उनके लिए कोई इज्जत ही बची है। शिक्षकों और छात्रों को लेकर रोज ऐसी ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं, जिससे यह पेशा भी कलंकित ही होता है। अब ऐसा ही एक मामला यूपी के हरदोई जनपद स्थित अतरौली थानाक्षेत्र से सामने आया है।

मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक अतरौली क्षेत्र के अंतरगत आने वाले एक हाईस्कूल के छात्रों ने अपनी ही शिक्षिका और स्कूल प्रबंधक का अश्लील वीडियो शूट किया और उसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए 8 लाख रुपये भी वसूल लिये। 8 लाख वसूलने के बावजूद इन छात्रों ने अपनी शिक्षिका और स्कूल प्रबंधक की अंतरंग बातचीत का आडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो वायरल हो रहा है।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जबकि 8 लाख रुपये वसूलने के बाद भी छात्रों द्वारा और पैसे की मांग की जा रही थी। दोबारा ब्लैकमेल करके पैसे मांगे जाने पर प्रबंधक द्वारा आरोपी छात्रों के खिलाफ इस मामले में पुलिस के पास एफआईआर दर्ज करायी गयी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक हरदोई जनपद के अतरौली थाना क्षेत्र के जगसरा गांव में स्थित दयाशंकर पब्लिक स्कूल के 4 छात्रों ने स्कूल प्रबंधक से शिक्षिका के अवैध संबन्धों का वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर 8 लाख रुपये भी प्रबंधक से वसूले। 8 लाख रुपये हड़पने के बाद जब आरोपी छात्रों द्वारा दोबारा पैसे की मांग की गयी तो पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

जगसरा स्थित दया शंकर पब्लिक स्कूल जगसरा के प्रबंधक कनौरा आंट निवासी नरेन्द्र प्रताप सिंह ने अतरौली थाने पर जो रिपोर्ट दर्ज करायी है उसके मुताबिक उन्हीं के स्कूल की कक्षा 10 में पढ़ने वाले चार छात्रों बराही निवासी गुफरान हैदर, नरायनपुर सरवा निवासी शिवम शुक्ला, गोनी निवासी प्रांजल रुहेला और सुखउखेड़ा निवासी हिमांशु ने स्कूल प्रबंधक और स्कूल में पढ़ाने वाली एक महिला शिक्षक के अवैध संबंधों का वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 8 लाख रुपये वसूले। प्रबंधक का कहना है कि 29 मार्च को गुफरान हैदर और शिवम शुक्ला ने कनौरा आंट स्थित उनके पेट्रोल पंप पर आकर उनसे आठ लाख रुपया लिये। दो दिन बाद यानी 31 मार्च को फिर से इन छात्रों द्वारा प्रबंधक पर पैसा देने का दबाव डाला गया तो पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा।

स्कूल प्रबंधक नरेन्द्र प्रताप सिंह का कहना है कि आठ लाख रुपये लेने के बाद दो छात्रों ने उससे 31 मार्च को मोबाइल से फोन करके और रुपये की मांग की।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक दो दिन से प्रबंधक नरेंद्र प्रताप सिंह और शिक्षिका का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करीब आधे घण्टे के आडियो में ये दोनों अंतरंग बातचीत कर रहे हैं। इस मामले में एक और जानकारी सामने आयी है कि जिस महिला शिक्षक के साथ स्कूल प्रबंधक का आडियो वायरल हो रहा है और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रों ने पैसे वसूले, उसकी 2 माह पहले ही शादी हुई है।

Next Story