गवर्नेंस

UP Election 2022 : सुल्तानपुर, आजमगढ़, गोरखपुर के बाद अब महोबा DM जुटाएंगे PM मोदी के लिए 1600 बसों से भीड़

Janjwar Desk
15 Nov 2021 3:06 AM GMT
mahoba news
x

(डीएम महोबा ने जारी की 1600 बसों की चिट्ठी)

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में अब नेता लोग जिला प्रशासन से असल सेवा ले रहे। और सही मायनों में लग रहा कि अब जिलाधिकारी और जिला प्रशासन जैसे पदों का एक ही काम रह गया है की जनता का पैसा फूंक कर बस जुटाएं, भीड़ लाएं और बीजेपी की रैली संपन्न कराएं। सुल्तानपुर हो या महोबा, आजमगढ़ हो या गोरखपुर...कहीं 1600 बस, कहीं 2000 बस की डिमांड की जा रही।

इस कड़ी में अब जिलाधिकारी महोबा मनोज कुमार ने राज्य सड़क परिवहन लखनऊ को को पत्र संख्या 157/प0नि0/2021-22 में ये आदेश जारी किया गया है की आगामी 19 नवंबर को पीएम मोदी की महोबा में रैली है जिसके लिए 1600 बसों की व्यवस्था भीड़ बटोरकर लाने के लिए की जाए। पीएम की रैली में अासपास के जिलों से जनता को लाया जाएगा। जो रैली में बैठकर पीएम को सुन सके।

यूपी में इस तरह के आदेशों की झड़ी लग गई है जिसमें, डीएम साब इकठ्ठा करें, पब्लिक बटोरें, ताकि नेता जो झूठ बोले वो ज्यादा जनता तक पहुंचे। प्रधानमंत्री का काम पहले से तय है। वे देश के प्रधानमंत्री नहीं हैं। वे सिर्फ बीजेपी के प्रचारमंत्री हैं। देश के प्रति उनका सबसे बड़ा फर्ज है कि अपने पद का दुरुपयोग करें और देश के संसाधन और जनता का पैसा बीजेपी को चुनाव जिताने में लगा दें।

फिर भले ही कॉरपोरेट चंदे का 90 फीसदी उन्हीं की पार्टी को जा रहा है, लेकिन लूट में जो सुख है वो अन्यत्र कहीं नहीं है। जनता का पैसा स्वनामधन्य चौकीदार लूटें, इसी में जनता की मुक्ति है। प्रधानमंत्री और बीजेपी के ईमान की कसमें खाने वालों की भी खुशी इसी में है। बीजेपी जितना भ्रष्टाचार करेगी, उसके समर्थकों को उतना ही संतोष मिलेगा।

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए सुल्तानपुर रैली जो 16 नवंबर को होनी है में 2000 बसें जुटाने का आदेश जारी हुआ था। इसके बाद अमित शाह की आजमगढ़ रैली में भीड़ को इकट्ठा करने के लिए 2 हजार बसों की मौजूदगी के लिए पीडब्ल्यूडी को पत्र जारी किया गया था। जिसके लिए बाकायदा सरकारी खजाने से 40 लाख रूपये की धनराशि भी जारी कराई गई थी।

Next Story

विविध

Share it