राष्ट्रीय

समोसा के चक्कर में जाते-जाते बची जान, युवक के ऊपर से गुजर गई तेज रफ्तार ट्रेन

Janjwar Desk
29 Aug 2021 3:30 AM GMT
समोसा के चक्कर में जाते-जाते बची जान, युवक के ऊपर से गुजर गई तेज रफ्तार ट्रेन
x

समोसा के चक्कर में युवक की जान जाते-जाते बची 

बक्सर रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति के ऊपर से पूरी गति के साथ ट्रेन गुजर गई, गनीमत यह रही कि उसकी जान बच गई। हालांकि उसे मामूली चोटें आई हैं..

जनज्वार। समोसा खाने के चक्कर में एक युवक की जान जाते-जाते बची। वो तो उसकी किस्मत अच्छी थी कि तेज गति से जा रही पूरी ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई और वह जिंदा बच गया। घटना बिहार के बक्सर की है। बक्सर स्टेशन पर दांतों तले अंगुली दबाने वाली यह घटना हुई है।

घटना के संबन्ध में बताया जाता है कि बक्सर रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति के ऊपर से पूरी गति के साथ ट्रेन गुजर गई। गनीमत यह रही कि उसकी जान बच गई। हालांकि उसे मामूली चोटें आई हैं। यह घटना स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर समोसा खाने के चक्कर में घटी।

दरअसल, दानापुर रेल मंडल के बक्सर स्टेशन पर जैसे ही अहमदाबाद-बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन रुकी, एक शख्स समोसा खाने के लिए ट्रेन से प्लेटफॉर्म पर उतर गया। समोसा खरीदने के बाद जैसे ही उसने चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की, वह ट्रेन के नीचे गिर गया। किसी तरह ट्रेन के चक्के से बचते हुए वो पटरी पर पहुंच गया। तब तक ट्रेन की स्पीड तेज हो गई थी।

गनीमत यह रही की हादसे में व्यक्ति को कोई खास नुकसान नहीं हुआ। बाद में मामूली रूप से जख्मी युवक को प्लेटफॉर्म पर बैठाया गया। कुछ देर आराम करने के बाद उसे दूसरी ट्रेन से आगे के लिए रवाना किया गया। जानकारी के अनुसार, युवक समस्तीपुर का रहने वाला है।

Next Story

विविध

Share it