Top
राष्ट्रीय

सुशांत की मौत के बाद पहली बार पिता ने तोड़ी चुप्पी, अंकिता लोखंडे और कृति सेनन को लेकर किया बड़ा खुलासा

Janjwar Desk
27 Jun 2020 4:55 AM GMT
सुशांत की मौत के बाद पहली बार पिता ने तोड़ी चुप्पी, अंकिता लोखंडे और कृति सेनन को लेकर किया बड़ा खुलासा
x
सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने बेटे को लेकर पहली बार मीडिया से बात की है। सुशांत सिंह के पिता ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की निजी जिंदगी से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया है...

जनज्वार। टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके निधन के दो सप्ताह बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने बेटे को लेकर पहली बार मीडिया से बात की है। सुशांत सिंह के पिता ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की निजी जिंदगी से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया है। केके सिंह ने सुशांत सिंह और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के रिश्ते पर भी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि मुंबई में अंकिता से मुलाकात हुई थी और वह एक बार पटना भी उनसे मिलने आ चुकी हैं।

बॉलीवुड का उभरता सितारा सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं, उनके फैंस और करीबियों को अभी भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। सुशांत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे भी गमगीन हैं। सुशांत के जाने के बाद पहली बार उनके पिता केके सिंह ने अपने बेटे और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के रिश्ते पर बात की। उन्होंने बताया कि सुशांत की जिंदगी में अंकिता ही वह इकलौती लड़की हैं जिनके बारे में उन्हें जानकारी थी।

तड़का बॉलीवुड से बात करते हुए केके सिंह बताते हैं कि सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे से उनकी मुलाकात मुंबई में भी हुई थी इससे पहले वह पटना वाले घर में भी आ चुकी हैं। सुशांत और अंकिता के अलग होने को लेकर उन्होंने कहा, 'अब ये तो संजोग है, जो होना होता है वो हो ही जाता है।' सुशांत की शादी के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया, हाल ही में मैंने अपने बेटे से कहा था कि शादी कर लो जल्दी। इस पर सुशांत ने जवाब दिया कि अभी कोरोना है और एक फिल्म की शूटिंग पूरी करनी है उसके बाद शादी का प्लान करेंगे।

सुशांत के नवंबर में शादी की बातों पर सवाल पूछे जाने पर उनके पिता ने कहा, मैंने इस बारे में उससे कुछ नहीं पूछा था, मैं बस यही चाहता था कि मेरा बेटा सैटल हो जाए बस। मैंने उससे पहले ही कह दिया था कि उसे जिससे भी शादी करनी है वह कर सकता है। बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी और दोनों काफी वक्त साथ रहे थे। सुशांत के निधन के बाद अंकिता मुंबई में उनके परिवार से भी मिली थीं।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बताया कि बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, रणवीर शौरी, राजकुमार राव और कई अन्य लोग पहुंचे थे। इस दौरान उनकी बात एक्ट्रेस कृति सेनन भी हुई, हालांकि मास्क पहने होने की वजह से और बेटे के गम में खोने की वजह से वह कृति को पहचान न सके। केके सिंह ने बताया कि अंतिम संस्कार के दौरान कृति सेनन उनके पास आई और सुशांत के बारे में बात की। कृति, सुशांत की तारीफ कर रही थीं और कह रही थीं कि वह बहुत प्यारा लड़का था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली थी। सुशांत के इस कदम को लेकर अभी कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है लेकिन पुलिस के मुताबिक वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे और किसी बात को लेकर परेशान थे। सुशांत किस बात को लेकर परेशान थे इसको लेकर कई बातें चल रही है जिसमें से एक नेपोटिज्म है। सुशांत की मौत को लेकर बॉलीवुड भी दो गुटों में बंट गया है, नेपोटिज्म को लेकर कई बड़े सितारों ने अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी है।

पोस्टमॉर्टम की अंतिम रिपोर्ट में सुसाइड की पु्ष्टि की गयी है। 5 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का विश्लेषण कर अंतिम रिपोर्ट तैयार की है। हालांकि अभी विसरा रिपोर्ट नहीं आई। पुलिस उसके लिए इंतजार कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में आई फाइनल रिपोर्ट से मुंबई पुलिस को पता चला है कि सुशांत की फांसी लगाने की वजह से ही मौत हुई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, दम घुटने की वजह से सुशांत की मौत हुई है। सुशांत सिंह राजपूत के शरीर पर कोई चोट के निशान या बाहरी चोट के निशान नहीं मिला है। उसके नाखून साफ थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि यह आत्महत्या का स्पष्ट मामला है। इसके अतरिक्त मौत को कोई अन्य वजह नहीं है।

Next Story

विविध

Share it