Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Agra News: चंबल नदी में डूबने से तीन युवकों की मौत, डूब रहे दोस्त की फिक्र ने ले ली जान...

Janjwar Desk
20 March 2022 11:38 AM GMT
आगरा की चंबल नदी में तीन युवकों की डूबकर मौत
x

(आगरा की चंबल नदी में तीन युवकों की डूबकर मौत)

Agra News: नदी में डूब रहे युवक को बचाने के लिए साथ आए तीन दोस्त भी नदी में कूद गए। वे उसे तो बचा न सके लेकिन खुद डूबने लगे। ये देखकर मौके पर अफरा-तफरी मच गई...

Agra News: आगरा के पिनाहट में रविवार 20 मार्च की दोपहर चंबल नदी में एक युवक पैर फिसलने के चलते गिर गया। नदी में डूब रहे युवक को बचाने के लिए साथ आए तीन दोस्त भी नदी में कूद गए। वे उसे तो बचा न सके लेकिन खुद डूबने लगे। ये देखकर मौके पर अफरा-तफरी मच गई। तत्काल ही वहां मौजूद तैरने में माहिर दो युवकों ने इन्हें बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी।

एक युवक को तो तत्काल नदी (River) से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन तीन युवक डूब गए, जिन्हें पुलिस के आने पर बाहर निकाला जा सका। तीनों को ही गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने तीनों युवकों को मृत (Dead) घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, अंकित, भोला, शिवा और गोलू अपने दो अन्य साथी नीशू और दीपक के साथ नहर पर गए थे। वे चंबल नहर किनारे बैठे थे, तभी अंकित का पैर फिसल गया और वह नहर में जा गिरा। उसे बचाने के लिए गोलू, शिवा और भोला नहर में कूद गए।

वे सभी डूबने लगे, गोलू को नीशू और दीपक ने बाहर निकाल लिया वही शिवा, भोला और अंकित डूब गए, जिन्हे सूचना पर पहुंची पुलिस ने निकाला। उन तीनों की ही हालत गंभीर है, जिन्हे सीएचसी पिनाहट से आगरा रेफर कर दिया गया है।

आगरा में डॉक्टर ने शिवा, भोला और अंकित को मृत घोषित कर दिया। एक साथ तीन युवकों की मौत की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व मंत्री राजा अरिदमन सिंह व सीओ पिनाहट मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी ली।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध