Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bazpur News : यशपाल आर्य ने बाहुबलि किंदा समेत 13 के खिलाफ थाने में दी तहरीर, समर्थकों का बाजपुर पहुंचना जारी

Janjwar Desk
4 Dec 2021 1:28 PM GMT
Bazpur News : यशपाल आर्य ने बाहुबलि किंदा समेत 13 के खिलाफ थाने में दी तहरीर, समर्थकों का बाजपुर पहुंचना जारी
x

(यशपाल आर्य ने 13 लोगों के खिलाफ थाने में दी तहरीर)

Bazpur News : यशपाल आर्य ने बताया कि वे अपने पुत्र संजीव आर्य के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए बाजपुर आ रहे थे, इसी दौरान कुछ असमाजिक तत्वों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया....

Bazpur News : कांग्रेस नेता यशपाल आर्य (Yashpal Arya) ने अपने व अपने पुत्र सहित समर्थकों पर किए गए हमले के मामले में पूर्व जिला पंचायत सदस्य व बाहुबली कुलविंदर सिंह किंदा सहित 13 लोगों को नामजद करते हुए बाजपुर कोतवाली में तहरीर सौंप कर उक्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


बाजपुर (Bazpur) कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में पूर्व केबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस नेता यशपाल आर्य ने बताया कि वे अपने पुत्र संजीव आर्य के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए बाजपुर आ रहे थे। इस दौरान कुछ असमाजिक तत्वों ने श्मशान घाट के पास उनकी गाड़ी को रोक लिया। ये लोग लाठी-डंडे व तलवारों से लैस थे। स्थिति को देखते हुए उन्होंने व उनके पुत्र ने गाड़ी से उतरकर उन्हें समझाने की कोशिश की तो उन लोगों ने उन पर लाठी-डंडो से हमला कर दिया और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उनसे कहा कि तुम्हें बाजपुर से चुनाव नहीं लड़ने देंगे।

उन लोगों ने उन्हें, उनके पुत्र संजीव आर्य सहित उनके समर्थकों की बुरी तरह से पिटाई कर दी। यशपाल आर्य ने तहरीर में कुलविंदर सिंह किंदा, प्रवीन कम्बोज,विक्की सरना, बाबा पिन्टू, जसविंदर सिंह, सुरजन सिंह, रंजीत सिंह, सुरेन्द्र सिंह, रविन्दर सिंह, जसविन्दर सिंह तथा हरजिन्दर सिंह उर्फ लाल को नामजद करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

यशपाल आर्य व उनके समर्थक एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर अभी तक कोतवाली में डटे हुए हैं। जबकि यशपाल पर हुए हमले की जानकारी मिलने पर पूरे कुमाउं मण्डल से यशपाल के समर्थकों का बाजपुर आना अभी जारी है।

अब तक मिल रही जानकारी के अनुसार यशपाल आर्य के भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आने के बाद से बाजपुर के स्थानीय नेता उनका विरोध कर रहे हैं और पार्टी से मांग कर रहे हैं कि दलबदलुओं को टिकट न दिया जाये। इसी वजह से शनिवार को उनका विरोध करते हुए किंदा व अन्य लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने यशपाल आर्य के काफिले पर हुए हमले के विरोध में कल रविवार को मुख्यमंत्री आवास पर धरना दिए जाने का ऐलान किया है।

Next Story

विविध