राष्ट्रीय

Bihar news : चलती ट्रेन के सामने कूदा प्रेमी जोड़ा, प्रेमिका की मौके पर ही मौत तो गंभीर रुप से घायल प्रेमी का कटा हाथ

Janjwar Desk
28 Sep 2021 9:44 AM GMT
Bihar news : चलती ट्रेन के सामने कूदा प्रेमी जोड़ा, प्रेमिका की मौके पर ही मौत तो गंभीर रुप से घायल प्रेमी का कटा हाथ
x

(प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या)

Bihar news : पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के फतुहा स्टेशन पश्चिमी केबिन के समीप तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन के सामने ये प्रेमी जोड़ा एक दूसरे का हाथ पकड़कर कूद गया, इस भयानक हादसे में प्रेमिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया...

Bihar news Couple Suicide : राजधानी पटना में 28 सितंबर, मंगलवार को एक प्रेमी जोड़े द्वारा खुदकुशी (Sucide) का मामला सामने आया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है प्रेमी जोड़ा आरा के रहने वाले हैं। खुदकुशी करने की नीयत से प्रेमी युगल (Couple) आरा से 70 किलोमीटर दूर पटना के फतुहा पहुंचे थे। पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के फतुहा स्टेशन पश्चिमी केबिन के समीप ये प्रेमी जोड़ा एक दूसरे का हाथ पकड़कर चलती ट्रेन के सामने कूद गया।

इस भयानक हादसे में जहां प्रेमिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया। दर्दनाक हादसे में प्रेमी युवक का दाहिना हाथ शरीर से कटकर अलग हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी फतुहा जीआरपी को दी गई जिसके बाद फतुहा जीआरपी के जवानों ने मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए फतुहा पीएचसी में भर्ती कराया।

पीएचसी (PHC) के डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल युवक की प्राथमिक इलाज के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने युवती के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मृत युवती और घायल युवक की पहचान उनके पास से मिले आईडी से की गई, जिससे पता चला कि युवती का नाम निशा कुमारी है और वह भोजपुर जिले (Bhojpur District) के अगिआंव थाना क्षेत्र के करमनिया गांव की रहने वाली है।

वहीं घायल युवक (Injured) की पहचान उसी गांव के लालबाबू सिंह के पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि दीपक पहले से विवाहित है और उसका एक बच्चा भी है। वहीं, मृत लड़की के बारे में कहा जा रहा है कि वह अविवाहित थी।

पुलिस (Bihar Police) के अनुसार, मामला प्रेम प्रसंग का है। संभावना जताई जा रही है कि युवक-युवती प्रेमी युगल हैं और प्यार में असफल होने पर ही दोनों ने ट्रेन के आगे खुदकुशी करने का प्रयास किया, जिसमें तेज रफ्तार ट्रेन के सामने कूदने से लड़की की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। फतुहा जीआरपी (Fatuha GRP) द्वारा दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार, दोनों के परिजनों के पटना (Patna) पहुंचने के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल मामले की छानबीन जारी है।

फतुहा रेल पुलिस (Fatuha Rail Police) के पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार बताते हैं कि दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वे घर से फतुहा के लिए रवाना हो चुके हैं। परिजनों से बातचीत के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है। फिलहाल इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है।



Next Story

विविध

Share it