Top
बिहार

बिहार कांग्रेस प्रभारी 8 दिनों तक जिलों में करेंगे 'किसान सत्याग्रह यात्रा'

Janjwar Desk
13 Feb 2021 1:54 PM GMT
बिहार कांग्रेस प्रभारी 8 दिनों तक जिलों में करेंगे किसान सत्याग्रह यात्रा
x
प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष एच. के. वर्मा ने बताया कि सभी जिलों में 'किसान पदयात्रा सत्याग्रह' के दौरान जिला कांग्रेस कमिटी के सभी वरिष्ठ नेता, सभी मोर्चा संगठनों एवं प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

पटना। अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के बिहार प्रभारी और पूर्व केन्द्रीय मंत्री भक्तचरण दास बिहार के विभिन्न जिलों में 'किसान सत्याग्रह यात्रा' के लिए आठ दिनों की यात्रा पर 20 फरवरी को पटना पहुंच रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष एच. के. वर्मा ने बताया कि दास 20 फरवरी को बेगूसराय एवं खगड़िया, 21 फरवरी को सहरसा एवं मधेपुरा, 22 फरवरी को सुपौल एवं अररिया, 23 फरवरी को किशनगंज एवं पूर्णिया, 24 फरवरी को कटिहार एवं भागलपुर जाएंगें।

उन्होंने कहा कि इसके बाद दास 25 फरवरी को भागलपुर एवं बांका जिला, 26 फरवरी को जमुई एवं मुंगेर, 27 फरवरी को लखीसराय, शेखपुरा एवं नवादा जिलों का दौरा कर 27 फरवरी को देर रात्रि पटना पहुंचेंगे।

वर्मा ने बताया कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा इस यात्रा के दौरान दास के कार्यक्रम में साथ रहेंगे।

उन्होंने कहा कि सभी जिलों में 'किसान पदयात्रा सत्याग्रह' के दौरान जिला कांग्रेस कमिटी के सभी वरिष्ठ नेता, सभी मोर्चा संगठनों एवं प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। उन्हें शरण दी।

Next Story

विविध

Share it