Top
बिहार

BJP MLC सुनील कुमार सिंह का कोरोना के इलाज के दौरान AIIMS में निधन,पार्टी खेमे में मचा हड़कंप

Janjwar Desk
22 July 2020 9:56 AM GMT
BJP MLC सुनील कुमार सिंह का कोरोना के इलाज के दौरान AIIMS में निधन,पार्टी खेमे में मचा हड़कंप
x

जनज्वार। बिहार भाजपा के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह का मंगलवार को पटना के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। मंगलवार शाम अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। सिंह को कुछ दिनों पहले कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया था और उनका एम्स में इलाज चल रहा था।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा नेता की मौत पर शोक व्यक्त किया। सीएम ने परिवार के सदस्यों को बुलाया और संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सुनील कुमार सिंह की सामाजिक क्षेत्र में गहरी रुचि थी और उन्हें अपने काम के कारण समाज के हर वर्ग से सम्मान प्राप्त था।

जबकि, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भाजपा परिवार और उनका व्यक्तिगत रूप से उनकी मृत्यु के कारण दिल टूट गया है। मोदी ने दिवंगत आत्मा की शांति और सभी शुभचिंतकों, समर्थकों और परिवार के सदस्यों को धैर्य प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

नीतीश सरकार में मंत्री और जदयू नेता नीरज कुमार ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि बिहार विधान परिषद के सदस्य सुनील कुमार सिंह का निधन राजनीतिक जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

उन्होंने कहा "भगवान से प्रार्थना करें, दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और शोक संतप्त परिवार को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करें,"

Next Story

विविध

Share it