Top
बिहार

कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अस्पताल के चौथे माले से कूदकर जान दी

Janjwar Desk
23 Aug 2020 7:16 PM GMT
कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अस्पताल के चौथे माले से कूदकर जान दी
x
बताया जाता है कि 23 अगस्त रविवार की रात वह टहलने का बहाना कर अस्पताल की चौथी मंजिल पर गया औऱ छत से कूद गया....

जनज्वार ब्यूरो, पटना। जहानाबाद सदर अस्पताल के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने चौथे तल्ले से कूदकर अपनी जान दे दी। उसे 17 अगस्त को शराब के एक मामले में पकड़ा गया था और कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जेेल भेजने से पहले उसे जहानाबाद सदर अस्पताल स्थित आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया था।

बताया जाता है कि 23 अगस्त रविवार की रात वह टहलने का बहाना कर अस्पताल की चौथी मंजिल पर गया औऱ छत से कूद गया। मृतक नगर थाना क्षेत्र के कालीनगर मोहल्ला निवासी बताया जाता है।

वह शराब के नशे में गिरफ्तार हुआ था। जेल भेजे जाने से पहले उसकी कोरोना जांच कराई गई थी। जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 17 अगस्त को उसे सदर अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि मृतक की माँ उससे मिलकर शाम को ही गई थी।


एसपी मीनू ने पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर जाकर घटना की छानबीन की। जानकारी के अनुसार, रविवार की रात टहलने के बहाने वह आइसोलेशन सेंटर के चौथे तल्ले की छत पर चढ़ गया और उसने छत से छलांग लगा दी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ पूरे प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई। एसपी मीनू दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटे हैं। मौत की सूचना मिलने के बाद उसके परिजन भी सदर अस्पताल पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आइसोलेशन सेंटर की छत से कूदकर आत्महत्या करने की खबर पूरे शहर में जंगल की आग की तरह फ़ैल गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इधर मौके पर पहुंचे एसपी मीनू ने बताया कि शराब के मामले में पकड़ा गया था जिसे जेल भेजने से पहले कोरोना जांचोंपरांत पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था।

Next Story

विविध

Share it