Top
बिहार

बिहार में फिर लौट आया 'जंगलराज', बदमाशों ने वकील को सरेआम गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Janjwar Desk
8 Sep 2020 2:40 PM GMT
बिहार में फिर लौट आया जंगलराज, बदमाशों ने वकील को सरेआम गोली मारकर उतारा मौत के घाट
x
एसएचओ ने कहा कि हमलावर सूर्या मंदिर के पास उनका इंतजार कर रहे थे, हमारे पास वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर समेत कुछ सबूत हैं। वे जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे....

पटना। पटना के नौबतपुर क्षेत्र में मंगलवार को दो अज्ञात बदमाशों ने दानापुर कोर्ट के एक वकील की हत्या कर दी। घटना 11.30 बजे पूर्वाह्न् की है, जब हरेंद्र सिंह दानापुर कोर्ट जा रहे थे। घात लगाकर बैठे दो अज्ञात बदमाशों ने सूर्या मंदिर के पास उनपर गोली चला दी। सीने में गोली लगने की वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

खबरों के मुताबिक पटना के विक्रम थाना के अलीपुर गांव के रहने वाले वकील हरेंद्र कुमार सिंह (55 वर्ष) बाइक से दानापुर कोर्ट जा रहे थे तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने इलाके में दहशत पैदा करने के लिए हवाई फायरिंग भी की और मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लगा है। हालांकि, पुलिस जमीनी विवाद एवं अन्य कारणों को लेकर छानबीन कर रही है।


नौबतपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा, 'हमलावरों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। तलाश जारी है।' एसएचओ ने कहा, 'हमलावर सूर्या मंदिर के पास उनका इंतजार कर रहे थे। हमारे पास वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर समेत कुछ सबूत हैं। वे जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।' घटना के बाद, पीड़ित का परिवार घटनास्थल पर पहुंचा और अपने साथ शव ले जाने से पहले वहां पर धरना दिया।

एसएचओ ने कहा, 'हमलावर सूर्या मंदिर के पास उनका इंतजार कर रहे थे। हमारे पास वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर समेत कुछ सबूत हैं। वे जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।' घटना के बाद, पीड़ित का परिवार घटनास्थल पर पहुंचा और अपने साथ शव ले जाने से पहले वहां पर धरना दिया।

Next Story

विविध

Share it