Top
बिहार

अपराधी को पकड़ने बैंड-बाजा लेकर घर जा पहुंची पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

Janjwar Desk
13 July 2020 1:48 PM GMT
अपराधी को पकड़ने बैंड-बाजा लेकर घर जा पहुंची पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला
x
बैंड बाजा की बात या फिर आवाज आते ही आपके मन मस्तिष्क में शादी-ब्याह की बात सामने आती है लेकिन बिहार में अपराधियों को सरेंडर कराने के लिए पुलिसवाले (Bihar Police) भी अब बैंड बजवा रहे हैं....

जनज्वार। बैंड बाजा की बात या फिर आवाज आते ही आपके मन मस्तिष्क में शादी-ब्याह की बात सामने आती है लेकिन बिहार में अपराधियों को सरेंडर कराने के लिए पुलिसवाले (Bihar Police) भी अब बैंड बजवा रहे हैं. पुलिस द्वार बैंड बजवाने का ये अनोखा मामला सामने आया है बिहार के भागलपुर से जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में पुलिसवाले एक अपराधी के घर के बाहर बैंड बजवा रहे हैं. बैंड बजवाने और लोगों से उसके बारे में जानकारी लेने के बाद पुलिस घर की दीवार पर इश्तेहार चस्पा करती है. जानकारी के मुताबिक पुलिस द्वार यह बैंड भागलपुर जिले के बबरगंज थाने के अंतर्गत महेशपुर के मड़वा गांव में बजवाई गई और इसका कारण था पिछले कई सालों से फरार चल रहे अपराधी चंदन यादव का सरेंडर न करना. पुलिस ने कानूनी कार्रवाई के तहत घर पर पहुंचकर इश्तेहार चस्पा किया.

बिना लग्न के ही मुहल्ले में बैंड बाजा की आवाज आई तो लोग उत्सुकतावश देखने पहुंचे तो पता चला कि भागलपुर पुलिस बैंड बाजे के साथ चंदन यादव के घर पर पहुंची है. इस दौरान पुलिस ने चंदन के घरवालों से उसके बारे में पूछताछ भी कि फिर जल्द से जल्द सरेंडर करवाने को भी कहा. पुलिस टीम से जुड़े लोगों ने गांव वालों को बताया कि अगर समय सीमा के अंदर चंदन यादव ने पुलिस के सामने सरेंडर नहीं किया तो उसके घर की कुर्की भी की जाएगी.

Next Story

विविध

Share it